नामकुम में दिनदहाड़े चाकू की नोक पर लूट करने वाले तीन अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नामकुम में दिनदहाड़े चाकू की नोक पर लूट करने वाले तीन अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

न्यूज़ अरोमा रांची: रांची के नामकुम में दिनदहाड़े ट्रक चालक से चाकू की नोक पर 500 रुपये लूटने वाले तीन अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में मोहम्मद वसीम, मोहम्मद इरफान और सरवर आलम शामिल है। इनके पास से एक ऑटो, एक चाकू और 500 रुपये नगद बरामद किया गया हैं।

एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि 8 जुलाई को खरसीदाग ओपी क्षेत्र रिंग रोड के समीप एक ऑटो पर सवार चार लोगों ने ट्रक रुकवाया और शीशा तोड़कर चाकू का भय दिखाकर 500 रुपये लूट लिया। इस संबंध में चालक राजस्थान निवासी रवींद्र विसनोइ ने थाने में चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कुटियातु पेट्रोल पंप के समीप से 3 लोगों को गिरफ्तार किया जबकि एक आरोपी छोटू आलम फरार है।

उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। ट्रक चालक राजस्थान निवासी रवींद्र विसनोइ उड़ीसा से माल लेकर हरियाणा जा रहा था इसी दौरान नामकुम यह घटना घटी। तीनों अपराधियों को न्यायिक हिरासत में प्रस्तुत किया गया वहां से उसे जेल भेज दिया गया।

एसएसपी ने बताया कि छापेमारी टीम ने खरसीदाग ओपी प्रभारी बैद्यनाथ कुमार, रामरेखा पासवान, विश्राम तिग्गा सहित सशस्त्र बल शामिल थे।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma