रांची नगड़ी में बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली, मृतक के बैग से दो देसी लोडेड कट्टा और 7 जिंदा कारतूस बरामद

रांची नगड़ी में बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली, मृतक के बैग से दो देसी लोडेड कट्टा और 7 जिंदा कारतूस बरामद

न्यूज़ अरोमा रांची: रांची के नगड़ी थाना क्षेत्र में पतरा चौली गांव में गुरुवार को बाइक सवार अपराधियों ने मिशन स्कूल के समीप मोहन उरांव की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। मृतक के बैग से दो देशी लोडेड कट्टा और 7 जिंदा कारतूस बरामद किया गया हैं। गोली लगते ही मोहन बाइक से नीचे गिर गया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी।

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि जांच के क्रम में पता चला है कि मृतक जमीन खरीद बिक्री का काम करता था। इसका तीन-चार दिन पूर्व गांव में ही कुछ अपराधियों से गोली चला कर उसके घर पर खोखा फेंके जाने को लेकर विवाद हुआ था।

मृतक अपने गांव के मनीष कच्छप उर्फ मंगा के साथ बाइक से हथियार सप्लाई करने के लिए जा रहा था। उसी क्रम में यह घटना हुई। यह घटना गैंगवार का नतीजा प्रतीत हो रहा है। मनीष भाग गया है। जिसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। अनुसंधान जारी है।

राज्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जा रही है। मृतक मोहन और उनके साथी मनीष कच्छप का पूर्व में भी अपराधिक इतिहास रहा है। सूत्रों के अनुसार मोहन पीएलएफआई से भी जुड़ा था।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma