झारखंड कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता आलोक दुबे ने किया रुद्राभिषेक, भोलेनाथ से प्रार्थना कर मांगा राज्य की खुशहाली का आशीर्वाद

झारखंड कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता आलोक दुबे ने किया रुद्राभिषेक, भोलेनाथ से प्रार्थना कर मांगा राज्य की खुशहाली का आशीर्वाद

न्यूज़ अरोमा रांची: झारखंड कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता आलोक कुमार दुबे ने गुरुवार को अपने निजी आवास डोरंडा में सपरिवार रुद्राभिषेक, हवन किया और राज्य की खुशहाली के लिए प्रार्थना की।

पंडित उदय शंकर मिश्र की देखरेख में लगभग छह घंटे तक चली रुद्राभिषेक में राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष रामेश्वर उरांव, कोरोना वायरस संक्रमित मंत्री मिथिलेश ठाकुर, विधायक मथुरा महतो, रिम्स में भर्ती स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता सहित पक्ष विपक्ष सभी राजनीतिक एवं सामाजिक जीवन से जुड़े नेताओं के स्वास्थ्य लाभ के लिए एवं राज्य की साढ़े तीन करोड़ जनता को कोरोनावायरस महामारी से बचाते हुए अविलंब मुक्ति के लिए भोलेनाथ से प्रार्थना की एवं आशीर्वाद मांगा।

कांग्रेस प्रवक्ता ने रामेश्वर उरांव एवं विधायक दल नेता आलमगीर आलम के नेतृत्व में संगठन निरंतर निष्ठा एवं सेवा भाव के साथ जनता की सेवा के लिए अग्रसर हो एवं पार्टी मजबूती के साथ लोगों का विश्वास हासिल कर आगे बढ़े। इन्हीं प्रार्थना के साथ त्रिकालदर्शी भोलेनाथ से काँग्रेस प्रवक्ता ने आशीर्वाद मांगा। रुद्राभिषेक के बाद बाबा की श्रृंगारी भी की गई एवं गठबंधन सरकार को कोरोना संकट से जनता को मुक्ति दिलाने के लिए स्नेहाशीष मांगा।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma