झारखंड में 181 कोरोना पॉजिटिव मरीज़ की पुष्टि, हुई एक और की मौत ; कुल आंकड़ा हुआ 3373

झारखंड में 181 कोरोना पॉजिटिव मरीज़ की पुष्टि, हुई एक और की मौत ; कुल आंकड़ा हुआ 3373

न्यूज़ अरोमा रांची: झारखंड में गुरुवार को कोरोना से एक व्यक्ति कि मौत हो गई। मृतक देवघर का रहने वाला है। जो दिल की बीमारी से जूझ रहा था। रांची के मेदांता अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था। जांच में उसे कोरोना संक्रमित पाया गया था। इसके साथ ही राज्य में कोरोना से मारने वालों की संख्या बढ़कर 23 हो गई है।

वहीं राज्य में आज 181 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इन नए मामलों के साथ झारखंड में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा बढ़कर बढ़कर 3373 हो गये हैं।

नये मरीजों में बोकारो से 26, रांची से 22, कोडरमा से 16, चतरा से14, लातेहार से 11,हजारीबाग से 10,पलामू से 7,लोहरदगा से 6, गिरिडीह से 6,, रामगढ़ से 6, देवघर से 5, सिमडेगा से 5, साहिबगंज से 4, धनबाद से 4, गोड्डा से 2 और जामताड़ा से एक लोग शामिल हैं।

नये मरीजों में पूर्व विधायक कुशवाहा शिवपूजन मेहता का भी नाम शामिल हैं वहीं लातेहार में सीआरपीएफ के 10 जवान और एक अधिकारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

राज्य में अभी कोरोना से संक्रमित लोगों की कुल संख्या 3373 है। इनमें 2170 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं।

राज्य में अब 1144 कोरोना के एक्टिव केस हैं। इन दिनों लगातार कोरोने के बढ़ते मामले और मौतों के सिलसिले की वहज से सरकार से लेकर प्रशासन तक के हाथ-पांव फूलने लगे हैं।

अगर ऐसा ही हाल रहा तो राज्य में एक बार फिर पूर्ण लाॅक डाउन पर सरकार विचार कर सकती है। हालांकि प्रशासन ने सख्ती बरतना शुरू कर दिया। अब घर से मास के बगैर निकलने वालों और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर प्रशासन भारी जुर्माना वसूलने के साथ कड़ी कार्रवाई कर रही है।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma