देश को बर्बाद कर रहे हैं मोदी, जल्द टूटेगा भ्रम: राहुल गांधी

देश को बर्बाद कर रहे हैं मोदी, जल्द टूटेगा भ्रम: राहुल गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और वायनाड सांसद राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोल रहे हैं। कभी चीन के सीमा विवाद तो कभी बेरोजगारी, राहुल लगातार पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं।

राहुल ने गुरुवार को एक बार फिर ट्वीट कर पीएम मोदी पर हमला बोला। इनता ही नहीं राहुल ने मीडिया को भी निशाने पर लिया और कहा, पूंजीवादी मीडिया ने एक मायाजाल रचा है।

राहुल ने ट्वीट कर कहा, “मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं। नोटबंदी, जीएसटी, कोरोना महामारी में दुर्व्यवस्था, अर्थव्यवस्था और रोजगार का सत्यानाश।

उनकी पूंजीवादी मीडिया ने एक मायाजाल रचा है। ये भ्रम जल्द ही टूटेगा।” राहुल ने एक ख़बर ट्वीट कर ये बात कही। इस ख़बर के मुताबिक सोमवार को वाणिज्य मंत्रालय से जुड़ी संसदीय स्थायी समिति की बैठक में शामिल हुए सरकार के प्रतिनिधि ने कोरोना काल के दौरान देश में रोज़गार के हालात पर एक प्रेजेंटेशन दिया।

प्रेजेंटेशन में सरकारी अधिकारी ने बेहद चिंताजनक आंकड़ा दिया। सूत्रों के मुताबिक़ उन्होंने अपने प्रेजेंटेशन में बताया कि कोरोना और लॉकडाउन के चलते भारत में तक़रीबन 10 करोड़ नौकरियों पर ख़तरा पैदा हो गया है।

हालांकि उन्होंने ये साफ़ नहीं किया कि ये आंकड़ा आख़िर कब तक का है और इसमें कौन-कौन से सेक्टर ज़्यादा प्रभावित हो रहे हैं।

इससे पहले मंगलवार को भी राहुल गांधी ने पिछले कुछ महीनों में लाखों लोगों के अपनी भविष्य निधि से पैसे निकालने से जुड़ी खबर का हवाला देते हुए आरोप लगाया था कि कोरोना वायरस महामारी को रोकने में विफल रहने वाली सरकार अब भी लोगों को ‘शानदार झूठे सपने’ दिखा रही है।

उन्होंने ट्वीट किया था, ‘नौकरी छीन ली, जमा पूंजी हड़प ली, बीमारी भी फैलने से नहीं रोक पाए। मगर वो शानदार झूठे सपने दिखाते हैं।’


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma