Jharkhand : 110 पुलिस अधिकारी और जवानों का किया गया COVID-19 टेस्ट

Jharkhand : 110 पुलिस अधिकारी और जवानों का किया गया COVID-19 टेस्ट

न्यूज़ अरोमा मेदिनीनगर: ज़िले के हुसैनाबाद थाना के एक जवान को कोरोना पॉजिटीव पाये जाने के बाद शुक्रवार को हुसैनाबाद थाना, देवरी ओपी, दंगवार ओपी, कामगारपुर ओपी के 110 अधिकारी व जवानों का स्वाब लेकर जांच के लिये भेजा गया।

इस संबंध में हुसैनाबाद थाना प्रभारी राजदेव प्रसाद ने बताया कि सभी 110 जवानों का स्वाब लिया गया है। सभी जवान व अधिकारी अभी स्वस्थ्य हैं। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही इस दिशा में पहल की जायेगी।

उन्होंने कहा कि हुसैनाबाद थाना में किसी भी मामले का निश्पादन के लिये आवेदन को एक बॉक्स में रखा जा रहा है। जिसे तीन दिन के बाद ही उसे खोलकर देखा जायेगा। अगर कोई गंभीर मामला है तो शारीरिक दूरी बनाते हुये उस पर पहल की जा रही है।

उन्होंने हुसैनाबाद थाना क्षेत्र व षहरी क्षेत्र के लोगों को भी अपील किया है कि शारीरिक दूरी बनाते हुये मास्क जरूर पहने। तब ही कोरोना जैसे संक्रमित बीमारी से बचाव हो सकता है।

उन्होंने पुलिस जवानों को भी इस मामले में शारीरिक दूरी व मास्क पहनकर ही कोई भी कार्य करने का आहवान किया है। हम बचेंगे तो सबको बचाने के लिये जागरुक करेंगे।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma