झारखंड के इस जिले में कोर्ट से लेकर थाना तक कोरोना का क़हर, किया गया सील

झारखंड के इस जिले में कोर्ट से लेकर थाना तक कोरोना का क़हर, किया गया सील

न्यूज़ अरोमा देवघर: देवघर में कोरोना का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है ऐसे में अब कोरोना की गिरफ्त सरकारी महकमा तक भी जा पहुंची है इतना ही नहीं देवघर कोर्ट में भी करोना ने दस्तक दे दी है।

ऐसे में संक्रमण पर ब्रेक लगाने के लिए देवघर कोर्ट और नगर थाना में आम लोगों की एंट्री बंद कर दी।

देवघर नगर थाने के परिसर स्थित बैरक में रहने वाले एक पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव मिले थे जिसके बाद एहतियातन देवघर एसपी के निर्देश पर देवघर नगर थाने को सील किया गया है और यहां सिर्फ पुलिसकर्मियों की ही इंट्री रखी गई है।

आम लोगों की सुविधा के लिए देवघर नगर थाने के मुख्य द्वार पर एक शिकायत पेटी और एक बोर्ड लगा दिया गया है जिसमें कहा गया है कि जो भी व्यक्ति शिकायत दर्ज कराना चाहते हैं वह अपना नाम पता मोबाइल नंबर और आधार नंबर दर्ज कर अपने चिट्ठे लेटर बॉक्स में डाल सकते हैं जिस पर आवश्यक कार्रवाई करते हुए संबंधित फोन नंबर पर सूचना दे दी जाएगी।

थाना प्रभारी विक्रम प्रताप सिंह ने कहा है कि थाना परिसर के बैरक से पुलिसकर्मी के पॉजिटिव निकलने के बाद इन्हें मां ललिता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है और संक्रमण से बचाने के लिए सिर्फ पुलिस वालों की ही इंट्री नगर थाना में रखी गई है और लोगों की शिकायतें सुनने के लिए बोर्ड लगा दिया गया है और साथ में शिकायत पेटी भी रख दी गई है।

वहीं दूसरी ओर देवघर कोर्ट के एक अधिवक्ता के 2 दिन पूर्व पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद देवघर जिला अधिवक्ता संघ ने एक आपात बैठक की थी जिसके बाद कोर्ट परिसर के माल खाना सहित भवन और सभी एंट्रेंसगेट को 12 अगस्त तक सील कर दिया गया है।

कोर्ट के सभी कार्य ऑनलाइन किये जा रहे है नोटरी और अन्य अधिवक्ताओं की बैठकी भी बंद है और। पूरे कोर्ट परिसर में सन्नाटा पसरा हुआ है।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma