धनबाद डीसी ने किया 50 बेड के COVID अस्पताल का उदघाटन

धनबाद डीसी ने किया 50 बेड के COVID अस्पताल का उदघाटन

न्यूज़ अरोमा धनबाद: धनबाद डीसी उमा शंकर सिंह ने गुरूवार को भूली सी. ब्लॉक में बुधनी हटिया के पास क्षेत्रिय अस्पताल में 50 बेड के डेडीकटेड कोविड अस्पताल का फिता काटकर उद्घाटन किया।
उद्घाटन के बाद उपायुक्त ने हॉस्पिटल परिसर का निरीक्षण किया।

अस्पताल में महिला एवं पुरुष मरीजों के लिए तीन-तीन वार्ड बनाए गए हैं। पारा मेडिकल कर्मियों के लिए ड्यूटी रूम, पीपीई किट रूम समेत अन्य सुविधाएं उपलब्ध है। अस्पताल में प्रवेश एवं निकास के लिए अलग-अलग मार्ग बनाए गए हैं। उद्घाटन के बाद उपायुक्त ने बताया कि यहां डाक्टरों की टीम के साथ पारा मेडिकल कर्मी भी रहेंगे।

मरीजों के लिए हर वार्ड में गर्म पानी की सुविधा के लिए इलेक्ट्रिक कैटल उपलब्ध कराई गई है। सफाई कर्मी, सुरक्षा कर्मियों की प्रतिनियुक्ति की गई है।

इस अवसर पर उपायुक्त उमा शंकर सिंह, भारत कोकिंग कोल लिमिटेड के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक पीएम प्रसाद, अपर समाहर्ता श्याम नारायण राम, अनुमंडल दंडाधिकारी श्री राज महेश्वरम, अस्पताल के लिए प्रतिनियुक्त वरीय पदाधिकारी सह उप समाहर्ता भूमि सुधार सतीश चंद्रा, कार्यपालक दंडाधिकारी सुशांत मुखर्जी, बीसीसीएल के जीएम (एडमिनिस्ट्रेशन) संतोष सिन्हा, जीएम (सिविल) डी.एन. माहापात्रा एवं अन्य लोग शामिल थे।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma