झारखंड में नवविवाहिता ने की आत्महत्या, पति समेत 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

झारखंड में नवविवाहिता ने की आत्महत्या, पति समेत 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

न्यूज़ अरोमा दुमका: नवविवाहिता के आत्महत्या मामले में नगर थाना पुलिस पति समेत दस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है। मामला दर्ज दहेज प्रताड़ना और आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर किया गया है।

घटना शहर के कुमारपाड़ा मुहल्ले में गुरूवार की देर रात की है, जहां नवविवाहिता पूर्णिमा देवी ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली थी। मामले में मृतका की मां रानी देवी के बयान पर पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है, जिसमें आरोपी पति विजय कुमार साह, सास काजल देवी, ससुर उत्तम साह, देवर अन्नंत साह, ननद गुंजा देवी, खुशबु देवी, मसौरी साह ममता देवी, सुमन साह, गोपाल साह एवं राकेश साह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

आत्महत्या का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। थाना प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि महिला बिहार के सहरसा जिला की रहने वाली थी। उसकी शादी शहर के बांधपाड़ा मुहल्ले में हुई थी। उसका एक साल का बच्ची भी है।

पारिवारिक विवाद से तंग आकर नववाहिता अपने पति के साथ कुमारपाड़ा मुहल्ले में किराए के मकान में रहती थी। देर शाम को उसने दुपटटा से फंदा बना पंखे के सहारे लटक कर जान दे दी।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma