रामगढ़ केझिया घाटी में दो मिनी ट्रकों के बीच हुई टक्कर, एक की मौत, तीन घायल

रामगढ़ केझिया घाटी में दो मिनी ट्रकों के बीच हुई टक्कर, एक की मौत, तीन घायल

न्यूज़ अरोमा रामगढ़: जिले के दुलमी प्रखंड अंतर्गत केझिया घाटी में शुक्रवार की देर शाम दो मिनी ट्रक टकरा गए। हादसे में एक ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

इस घटना की सूचना स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा रजरप्पा पुलिस को दी गई है। रजरप्पा और गोला पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर राहत बचाव कार्य में जुट गई है। इस हादसे में ट्रक पर सवार दो लोगों को गंभीर चोटें आई जबकि एक अन्य ट्रक चालक को हल्की चोटें आई है। तीनों घायलों को तत्काल इलाज के लिए गोला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

रजरप्पा थाना प्रभारी विनोद कुमार मुर्मू ने बताया कि यह हादसा गोला-चारु पथ पर केझिया घाटी के अंधा मोड़ के समीप हुआ है। रांची से गोला की तरफ आ रहे दो 407 माल गाड़ी के बीच टक्कर हो गई, जिससे दोनों गाड़ी पलट गई। इससे मुर्गी का दाना लेकर रांची की ओर से आ रही 407 वाहन का चालक गाड़ी के केबिन में फंस गया। काफी देर तक फंसे रहने के कारण उसकी मौत हो गई।

मृतक चालक की पहचान दुमका जिला निवासी कुंदन महतो के रुप में रजरप्पा पुलिस ने की है। वहीं उसी गाड़ी में सवार अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल ही गए।

जबकि फर्नीचर लदा दूसरा टाटा 407 के चालक मुकेश यादव को हल्की चोट आई है। गंभीर रूप से घायल दोनों व्यक्ति को ग्रामीणों की मदद से 108 एम्बुलेंस में गोला अस्पताल भेजा गया, जहां दोनों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

रांची से गोला की तरफ आ रहे थे दोनों वाहन

पुलिस के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहन रांची से गोला की तरफ ही काफी तेज गति से आ रहे थे। घाटी में मुर्गी दाना लदा 407 ट्रक अनियंत्रित हो गया और आगे चल रहे टाटा 407 वाहन को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दोनों गाड़ी पलट गई।

 


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma