दुमका पुलिस ने चार सड़क लुटेरों को किया गिरफ्तार

दुमका पुलिस ने चार सड़क लुटेरों को किया गिरफ्तार

न्यूज़ अरोमा दुमका: नगर थाना पुलिस चार सड़क लुटेरा को गिरफ्तार करते हुए लूट का बाईक बरामद करने में सफल हुई। सड़क लूटकांड का शनिवार को उद्भेदन करते हुए एसपी अंबर लकड़ा ने विडियो कांफ्रेसिंग कर जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि बीते अपराधियों ने 30 जुलाई को नगर थाना क्षेत्र के साहिबगंज-गोविंदपुर हाईवे पुल पर लूट की घटना को अंजाम दिया था।

मामले में पीड़ित गोड्डा जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोतिया डुमरिया गांव निवासी प्राण मोहन यादव के बयान पर चार अपराधियों के खिलाफ लूट की घटना को अंजाम देने का मामला दर्ज किया गया था।

दर्ज ब्यान में पीड़ित ने बताया कि प्लेटिना बाईक से कोलकाता से अपने घर जा रहा था। रास्ते में पुसारो पुल के समीप अपराधियों ने मारपीट करते हुए बाईक एवं मोबाइल फोन की लूट कर ली थी।

मामले में एसपी के निर्देशानुसार नगर थाना कांड संख्या 207/20 के तहत भादवी की धारा 394 के तहत मामला दर्ज कर एसडीपीओ नूर मुस्तफा के नेतृत्व में अनुसंधान में पुलिस जुट गई थी।

पुलिस लूटकांड के अभियुक्त बिहार के भागलपुर जिला के कहलगांव थाना क्षेत्र के अनादीप गांव निवासी अमित कुमार दास, जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के फसियाडंगाल गांव निवासी बसंत हेम्ब्रम, प्रेम कुमार चौधरी उर्फ गुड्डु एवं जामा थाना क्षेत्र के पिपरा गांव निवासी मुन्ना मरांडी को धर दबोचने में कामयाब रही।

पुलिस गिरफ्तार अपराधियों के निशानदेही पर जामा थाना क्षेत्र के वृंदावनी गांव से लूटे गए बाईक एवं मोबाइल फोन बरामद करने में सफल रही। पुलिस मामले में गिरफ्तार सभी चारों अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दी है।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma