झारखंड में बड़ा हादसा! देखते-देखते लगी लाशों की ढ़ेर, एक साथ 6 लोगों की चली गई जान ; पुलिस कर रही जांच

झारखंड में बड़ा हादसा! देखते-देखते लगी लाशों की ढ़ेर, एक साथ 6 लोगों की चली गई जान ; पुलिस कर रही जांच

न्यूज़ अरोमा देवघर: देवघर के देवीपुर थाना क्षेत्र के देवीपूर् में आज रहस्यमय परिस्थिति में छह लोगों की मौत हो गई। घटना के संबंध में देवघर के डीसी कमलेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि देवीपुर के देवीपुर चौक के समीप एक मकान में टंकी का निर्माण हुआ था और आज ठेकेदार और परिजन दोनों मिलकर उसके सेंटिंग का लकड़ी खोलने के लिए टंकी में उतरे थे, लेकिन अचानक एक गैस का एहसास हुआ और देखते-देखते 6 लोगों की जान चली गई।

इस पूरे हादसे में काम करने वाले ठेकेदार सहित चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि दो घर के सदस्य हैं। कुल मिलाकर 6 लोगों की जान इस ज़हरीली गैस से मौत हो गयी है। देवघर डीसी ने कहा कि यह लापरवाही है या कोई अन्य कारण इसका पता लगाया जा रहा है।

फिलहाल घटना के संबंध में यही जानकारी मिली है कि यह सभी टंकी के अंदर लकड़ी खोलने के लिए गए थे और इसी क्रम में यह हादसा हुआ है।

सभी के शव को देवघर सदर अस्पताल में रखा गया है। जिसके बाद इन शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। अब सबसे बड़ी बात यह है कि आखिर कौन सी गैस उस टंकी में थी और इसकी प्रबलता कितनी थी कि देखते ही देखते 6 लोगों की जान चली गई।

मरने वाले लोगों में ब्रजेश चंद्र बरनवाल, मिथलेश चंद्र बरनवाल, गोबिंद मांझी, बबलू मांझी, लालू मांझी शामिल है यह सभी लोग देवीपुर बाजार के ही रहने वाले हैं।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma