रघुवंश बाबू के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुए तेजप्रताप

रघुवंश बाबू के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुए तेजप्रताप

पटना: जीवन के अंतिम दिनों में पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. रघुवंश प्रसाद सिंह पर आक्रामक बयान देने वाले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अब भारी दबाव महसूस कर रहे हैं। तेजप्रताप ने रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन के बाद ट्वीटर के जरिए अपनी शोक संवेदना जाहिर की थी और अब रघुवंश बाबू की तस्वीर पर श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए अपनी तस्वीर साझा की है।

तेजप्रताप यादव रघुवंश बाबू के अंत्येष्टि कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए और न ही उनका पार्थिव शरीर पटना लाए जाने के बाद उनके अंतिम दर्शन को पहुंचे।इतना ही नहीं , रघुवंश बाबू का पार्थिव शरीर राजद कार्यालय भी नहीं ले जाया गया।

तेजप्रताप ने रघुवंश बाबू की नाराजगी के बीच राजद को समुद्र और रघुवंश बाबू को एक लोटा पानी बताया था। उनके इस बयान से भारी बवाल मचा है। अब रघुवंश बाबू के मसले पर तेजप्रताप के बयान की चौतरफा आलोचना हो रही है।

विरोधी लगातार हमला बोल रहे हैं और राजद के अंदर भी दबी जुबान से तेजप्रताप के उस बयान को लोग गलत बता रहे हैं। ऐसे में चुनाव से ठीक पहले लालू प्रसाद के बड़े लाल भारी दबाव में हैं और अब रघुवंश बाबू को श्रद्धा सुमन अर्पित करते तस्वीर साझा कर वे या संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं कि रघुवंश बाबू के प्रति उनके मन में भी श्रद्धा के भाव हैं।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma