देवघर में नवनियुक्त एसडीओ सह मंदिर प्रभारी ने की कर्मियों के साथ बैठक

देवघर में नवनियुक्त एसडीओ सह मंदिर प्रभारी ने की कर्मियों के साथ बैठक

देवघर: नवनियुक्त अनुमंडल पदाधिकारी सह मंदिर प्रभारी दिनेश यादव ने मंगलवार को बाबा मंदिर प्रशासनिक भवन सभागार में मंदिर कर्मियों के साथ बैठक किया।

इस दौरान मंदिर कर्मियों से परिचय प्राप्त कर मंदिर के आय-व्यय एवं व्यवस्था के बारे में जानकारी लिया। साथ ही बैठक के बाद मंदिर प्रभारी कर्मियों के साथ पूरा मंदिर का जायजा लेकर जानकारी ली की मंदिर में श्रद्धालुओं को किस प्रकार से दर्शन पूजा कराया जाता है।

एवं शीघ्र दर्शन के माध्यम से कैसे पूजा कराई जाती है जिसमें उमा भवन संस्कार भवन होते हुए पूरे मंदिर प्रांगण और मानसरोवर स्थित फुटओवर ब्रिज का भी जायजा लिया और कई आवश्यक निर्देश भी दिए।

जिसमें मंदिर में चल रहे मरम्मत के कार्य को जल्द से जल्द पूरा करने एवं सभी मंदिर कर्मी सह समय मंदिर में उपस्थित रहने का शामिल है।

इस कोरोना में जितने भी आवश्यक कार्य हैं उसे पूरा करने का निर्देश दिया।

इस अवसर पर मंदिर सलाहकार बीके झा राज नारायण श्रृंगारी सुमन सिन्हा सुबोध कुमार दिनेश बिष्ट चंदन अरुण प्रदीप झा नंदलाल झा एवं बाबा झा के साथ-साथ सभी मंदिर कर्मी बैठक में उपस्थित थे।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma