बिहार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार पर राजद समर्थकों ने किया हमला

बिहार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार पर राजद समर्थकों ने किया हमला

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद जिले में बंदेया थाना क्षेत्र के चपरा गांव में आज शाम राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के कथित समर्थकों ने राज्य के कृषि, पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री डाॅ. प्रेम कुमार एवं क्षेत्रीय विधायक मनोज शर्मा पर जानलेवा हमला करने का प्रयास किया, जिसे उनके सुरक्षाकर्मियों तथा पुलिस ने विफल कर दिया।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता डॉ. कुमार ने दूरभाष पर यहां बताया कि आज शाम करीब पांच बजे जब वह क्षेत्रीय विधायक मनोज शर्मा के साथ स्थानीय ग्रामीणों तथा कार्यकर्ताओं के आग्रह पर चपरा गांव में जनसंपर्क के लिए पहुंचे तभी करीब 20-25 की संख्या में राजद के कथित कार्यकर्ताओं तथा समर्थकों ने अचानक हमला करने का प्रयास किया लेकिन सुरक्षा कर्मियों तथा पुलिस की तत्परता से वह बाल-बाल बच गए । उन्होंने कहा कि हमलावर राजद के पक्ष में नारे भी लगा रहे थे ।

वहीं, पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पोरिका ने पूछे जाने पर बताया कि इस संबंध में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। यदि शिकायत दर्ज कराई जाती है तो पुलिस कार्रवाई करेगी।

कृषि मंत्री ने कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार की ओर से बिहार के विकास के लिए लगातार किए जा रहे कार्यों से विपक्षी राजद के कार्यकर्ता हताश हो गए हैं और आसन्न विधानसभा चुनाव के दौरान संभावित हार को देखते हुए निराशा में ऐसी घटनाओं को अंजाम देने पर उतारू हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि राजद के समर्थक ग्रामीण इलाके में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के नेताओं पर हमला कर राज्य में विधि-व्यवस्था की स्थिति को बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन राज्य सरकार और पुलिस ऐसे किसी भी प्रयास को सफल नहीं होने देगी।

आम जनता राजग को अपना समर्थन देने का मन बना चुकी है और हर तरफ से राजग के भावी प्रत्याशियों को मिलते समर्थन को देखकर राजद के चंद कार्यकर्ता तथा समर्थक बौखला गए हैं ।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma