लूटकांड मामले में दुमका पुलिस ने चार अपराधियों को किया गिरफ्तार

लूटकांड मामले में दुमका पुलिस ने चार अपराधियों को किया गिरफ्तार

न्यूज़ अरोमा दुमका: शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के बांसपहाड़ी जंगल के समीप सीएसपी संचालक से लूटकांड में पुलिस ने उद्भेदन करते हुए चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

सीएसपी संचालक शहरपुर पंचायत के सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक के शहरपुर निवासी सजमल अंसारी से बरमसिया-कल्याणपुर पथ पर अपराधियों ने 2.60 हजार रूपए लूटकर फरार हो गये थे।

मामले में शिकारीपाड़ा पुलिस पीड़ित संचालक सजमल अंसारी के बयान पर थाना में मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई थी। उक्त जानकारी शनिवार को प्रेसवार्ता कर थाना प्रभारी सह पुलिस निरीक्षक संजय सुमन ने दिया।

उन्होंने बताया कि पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए लूटकांड को अंजाम देने वाले चार अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफल रही।

पुलिस घटना में संलिप्त सरसडंगाल के हिमांशु भगत उर्फ कलका, शहरपुर के जुल्मत अंसारी, रामगढ़ के इतवारी राय उर्फ भंगुवा एवं बेनागडिया के बाबुल मुर्मू को गिरफ्तार किया है। लूटकांड को छह अपराधियों के गैंग ने मिलकर अंजाम दिया था।

दो अब भी पुलिस की पकड़ से दूर है। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से पुलिस 23,400 रूपए नगद, एक चाकू, दो बाईक एवं छीना गया बैग बरामद किया है।


Please Support News Aroma!

news aroma