Ranchi : PCR में तैनात पुलिसकर्मी ने रेप कांड को दिया है अंजाम, सुपरविजन रिपोर्ट का इंतजार

Ranchi : PCR में तैनात पुलिसकर्मी ने रेप कांड को दिया है अंजाम, सुपरविजन रिपोर्ट का इंतजार

न्यूज़ अरोमा रांची: लोअर बाजार थाना के पुलिसकर्मी की बेटी से दुष्कर्म मामले में पुलिस को सुपरविजन रिपोर्ट का इंतजार है। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में स्पष्ट हो गया है कि पुलिसकर्मी की बेटी के साथ पीसीआर में तैनात एक पुलिसकर्मी ने ही दुष्कर्म कांड को अंजाम दिया है।

डीएसपी की सुपरविजन रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मामले में पुलिस ने पहले अपहरण का केस दर्ज किया था। लेकिन, पीड़िता के बयान पर यह मामला अपहरण के साथ दुष्कर्म का भी बन गया था।

इस मामले में पुलिस ने दो आरोपी करण और विपुल को जेल भेज दिया है। लोअर बाजार थानेदार सतीश कुमार का कहना है कि इस मामले में पुलिस हर बिंदु पर गंभीरता से जांच कर रही है। वरीय अधिकारियों का आदेश आने के बाद बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी होगी।

सीडब्ल्यूसी व कोर्ट में बयान

लोअर बाजार पुलिस का कहना है कि नाबालिग ने कोर्ट और चाइल्ड वेलफेयर कमिटी(सीडब्ल्यूसी) के समक्ष बयान दिया है कि शर्माजी नामक व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। इसी आधार पर अपहरण का केस दुष्कर्म में बदल गया।

जेजे कोर्ट में होगी कंप्लेन

सीडब्ल्यूसी की अध्यक्षा रूपा कुमारी का कहना है कि इस मामले में थाने से रिव्यू रिपोर्ट लेने के बाद जेजे कोर्ट में कंप्लेन की जाएगी। सीडब्ल्यूसी के समक्ष बयान देने के बाद भी पुलिस इस मामले में लापरवाही दिखाते हुए मुख्य आरोपी को अब तक पकड़ नहीं रही है, जबकि दुष्कर्म की घटना स्पष्ट हो चुकी है।

सीडब्ल्यूसी के समक्ष बयान देने का महत्व नहीं है तो पुलिस को बयान नहीं कराना चाहिए। इस मामले को गंभीरता से लिया गया है। दोषी पुलिसकर्मी के खिलाफ वरीय अधिकारियों से शिकायत की जाएगी।


Please Support News Aroma!

news aroma