झारखंड में यहां भाजपा नेता अवैध शराब की खेप को बिहार भेजने की कर रहा था तैयारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

झारखंड में यहां भाजपा नेता अवैध शराब की खेप को बिहार भेजने की कर रहा था तैयारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

न्यूज़ अरोमा गिरिडीह: फरार अवैध शराब कारोबारी को गिरिडीह पुलिस ने धर दबोचा है। फरार चल रहे पूर्व वार्ड पार्षद सह भाजपा नेता शिवम श्रीवास्तव को गिरिडीह पुलिस ने मंगलवार देर रात को बगोदर थाना के इलाके से गिरफ्तार किया है।

आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि सदर एसडीपीओ कुमार गौरव ने की है। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी भाजपा नेता को पुलिस ने बगोदर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है।

इस आरोपी को दबोचने में मुफ्फसिल थाना के एक दारोगा ने महत्पूर्ण भूमिका निभायी। जबकि मुफ्फसिल थाना पुलिस ने आरोपी शिवम को मुफ्फसिल थाना इलाके से गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। जानकारी के अनुसार, बगोदर इलाके से दबोचने के बाद पुलिस देर रात ही आरोपी को गिरिडीह ले आई।

अवैध शराब के दो मामलों में है आरोपी

बुधवार को आरोपी शिवम को जेल भेजने की तैयारी में पुलिस जुट गई है। आरोपी शिवम के खिलाफ शराब के अवैध कारोबार के दो केस मुफ्फसिल थाना में दर्ज है, जिसमें एक केस बंद पड़े श्रीराम स्टील फैक्ट्री में शराब की खेप रखना।

वहीं हाल में ही इस आरोपी के खिलाफ अवैध शराब का स्टॉक रखने का भी मामला दर्ज है। दोनों मामलों में वाहनों के नंबर में फेरबदल कर अवैध शराब की खेप को बिहार भेजने की तैयारी थी।

इसी दौरान एसडीपीओ कुमार गौरव को मिली गुप्त सूचना के आधार पर शराब के स्टॉक को जब्त किया गया था।


Please Support News Aroma!

news aroma