सड़क दुघर्टना के दौरान ट्रक की चपेट में आने से धनबाद में दो बाइक सवार घायल

सड़क दुघर्टना के दौरान ट्रक की चपेट में आने से धनबाद में दो बाइक सवार घायल

न्यूज़ अरोमा धनबाद: जिले के पूर्वी टुंडी थाना अंतर्गत गोविंदपुर - साहेबगंज मुख्य मार्ग पर चुनूडीह मोड़ के समीप शनिवार की सुबह ट्रेलर ट्रक की चपेट में आने से दो बाइक सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों के अनुसार दोनों बाइक सवार व्यक्ति गोविंदपुर से अपने घर वापस जामताड़ा जिले की ओर जा रहे थे। वहीं विपरीत दिशा से ट्रेलर ट्रक तेज गति से आ रहा था।

घुमावदार मोड़ में बाइक सवार तेज गति में अनियंत्रित होकर ट्रेलर वाहन के नीचे आ गया। जिसे घसीटते हुए ट्रक करीबन 30 फीट तक ले गया एवं भागने का प्रयास किया।

हालांकि मौके पर मौजूद शहरपुरा ग्राम रक्षा दल के लोग एवं स्थानीय ग्रामीण के सहयोग से उक्त ट्रक को पकड़ा गया। एवं दोनों घायल व्यक्तियों को ट्रक के नीचे से निकाला गया। एवं गंभीर अवस्था में दोनों को सरकारी एंबुलेंस सेवा 108 पर धनबाद पीएमसीएच भेजा गया।

वहीं मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने ट्रेलर ट्रक व बाइक को जब्त कर थाना ले गई। दोनों व्यक्ति जामताड़ा जिले के फतेहपुर के रहने वाले बताए गए है। वही चालक मौके से भाग निकला।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma