Ranchi : प्रेमिका ने शादी से किया इनकार, तो प्रेमी ने किया चाकू से वार

Ranchi : प्रेमिका ने शादी से किया इनकार, तो प्रेमी ने किया चाकू से वार

रांची : रांची के पिठोरिया थाना क्षेत्र के पतरातू घाटी में एक प्रेमी ने चाकू से वार कर प्रेमिका को गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार लातेहार चंदवा का रहने वाला अरविंद कुमार ने अपनी प्रेमिका अल्का रानी पर चाकू से हमला कर दिया जिससे लड़की के गर्दन पर जख्म हो गया।

हालांकि, लड़की खतरे से बाहर बताई जा रही है।

बताया जाता है कि प्रेमी और प्रेमिका दोनों लातेहार जिले के चंदवा के रहने वाले हैं। दोनों वहां से घूमने के लिए रांची आए थे। दोनों गांव में मिडिल स्कूल में भी साथ में पढ़े थे। युवक लड़की पर शादी का दबाव दे रहा था।

लड़की ने पढ़ाई का हवाला देकर शादी से इनकार किया। इसी में युवक ने लड़की पर चाकू से हमला कर दिया। अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची लड़की ने युवक के खिलाफ हत्या की कोशिश की प्राथमिकी दर्ज करायी है।

इसके बाद पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। ग्रामीण एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का है। पुलिस ने आरोपित अरविंद कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। पूरे मामले की जांच जारी है।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma