Ranchi : 5.48 लाख की लागत से 8.75 किमी पथ निर्माण का संजय सेठ ने किया शिलान्यास

Ranchi : 5.48 लाख की लागत से 8.75 किमी पथ निर्माण का संजय सेठ ने किया शिलान्यास

रांची : रांची के सांसद संजय सेठ ने बुधवार को कांके और सोनाहातू में रोड का शिलान्यास किया। महावीर नगर कांके के डुमरदाग पंचायत में सांसद मद से इस रोड का निर्माण किया जायेगा।

इस अवसर पर कांके विधायक जीतू चरण राम विशेष रूप से उपस्थित थे। सांसद सेठ ने सोनाहातू का दौरा कर लोगों की जन समस्याओं को सुना।

उन्होंने सोनाहातू में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क पीएमजीएसवाई योजना के अंतर्गत ग्रामीण विकास द्वारा 5.48 लाख की लागत से पड़ाडीह वाया बारीडीह चोकाहातु तक 8.75 किमी पथ का निर्माण का शिलान्यास किया गया।

उन्होंने कहा कि रांची संसदीय क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। क्षेत्र की जनता ने जिस विश्वास के साथ मुझे अपना जनप्रतिनिधि बनाया है। उस पर वह खरा उतरने का प्रयास करेंगे।

साथ ही क्षेत्र की जो समस्याएं हैं, उसे समाधान केंद्र पर दे। रांची आने की आवश्यकता नहीं है। वह खुद आपके सेवा में खड़े हैं। उन्होंने कहा कि जो भी योजनाएं शुरू की जा रही है, उसकी गुणवत्ता का ध्यान आप सभी ग्राम वासियों को रखना है।

योजना में किसी भी तरह का भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जनता के पैसे से योजना बनती है। इस योजना का मालिक जनता है। लोकतंत्र में जनता मालिक होती है।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma