बोकारो विधायक अश्लील वीडियो मामला : पुलिस ने 48 घंटे के अंदर विधायक बिरंची नारायण के पूर्व निजी सचिव को किया गिरफ्तार

बोकारो विधायक अश्लील वीडियो मामला : पुलिस ने 48 घंटे के अंदर विधायक बिरंची नारायण के पूर्व निजी सचिव को किया गिरफ्तार

Bokaro : बोकारो विधायक बिरंची नारायण के अश्लील वीडियो मामले में पुलिस ने 48 घंटे के अंदर विधायक बिरंची नारायण के पूर्व निजी सचिव आदित्य कुमार को गिरफ्तार किया।

विधायक को दोबारा टिकट न मिले इसलिए साजिश के तहत वीडियो वायरल किया गया था। पुलिस इस मामले में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है।

इसे भी पढ़े : महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू, कांग्रेस-एनसीपी की बैठक शुरू

बोकारो से भाजपा विधायक बिरंची नारायण का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने सोमवार को इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की थी।

विधायक बिरंची नारायण का वायरल वीडियो शेयरिंग एप जेंडर के माध्यम से उनके पूर्व निजी सचिव आदित्य कुमार ने अपने फोन में ट्रांसफर किया था। फिर साजिश के तहत चंद घंटे में ही वीडियो को वायरल करवा दिया।

इसे भी पढ़े : राजधानी रांची में जवानों ने किया फ्लैग मार्च

सिटी डीएसपी ज्ञानरंजन ने बताया कि बिरंची नारायण के पूर्व निजी सचिव आदित्य कुमार ने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया कि यह वीडियो उनके पास पहले से था।

यह वीडियो कहीं से वायरल होकर नहीं आया था और सही समय आने पर वीडियो को वायरल कर दिया गया। गिरफ्तार हुए बिरंची नारायण के पूर्व निजी सचिव आदित्य कुमार ने कहा कि यह वीडियो बिरंची नारायण के द्वारा ही भेजा गया था, हालांकि इस मामले में पुलिस का कहना है कि फोरेंसिक जांच के बाद ही पता चल पायेगा कि यह वीडियो सही है या एडिटेड है।

इसे भी पढ़े : मिट्टी में दबकर एक व्यक्ति की मौत, दो घायल

गौरतलब है कि वीडियो वायरल करने के मामले में गिरफ्तार हुए आदित्य कुमार ने एक और व्यक्ति का नाम बताया है, जिसकी गिरफ्तारी में पुलिस जुटी हुई है। डीएसपी ने बताया कि यह वीडियो किस मोबाइल से बनाया गया है, इसकी जांच की जा रही है।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma