टोयोटा वैलिफॉयर की भारत में होगी मर्सेडीज वी क्लास टक्कर

टोयोटा वैलिफॉयर की भारत में होगी मर्सेडीज वी क्लास टक्कर

नई दिल्ली : टोयोटा किर्लोस्कर मोटर भारत में जल्द एक हाई एंड एमपीवी टोयोटा वैलिफॉयर लांच करेगी। भारत में इस कार की टक्कर मर्सेडीज वी क्लास से होगी।

हाल ही में भारत में टेस्टिंग के दौरान देखा गया था। भारत में कार सीबीयू यानी कम्प्लीटली बिल्ट यूनिट के तौर पर लांच की जाएगी। यह कंपनी की सबसे महंगी एमपीवी है।

कार की कीमत 79 लाख के आस पास हो सकती है। यह कार टोयोटा के `एग्जीक्यूटिव लॉउंज` पैकेज से लैस होगा। कार में इलेक्ट्रिक टेलगेट और स्लाइडिंग,ड्यूल सनरूफ, थ्री-जोन ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, मूड लाइटिंग और इंडिविजुअल ट्रे टेबल मिलेंगी। टोयोटा की इस प्रीमियम एमपीवी का इंटीरियर ब्लैक कलर में है।

इसके डैशबोर्ड पर फॉक्स वुड फिनिश मिलेगा। सेंटर कंसोल के चारों ओर सिल्वर फिनिश दी गई है, जिसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और एसी मॉड्यूल हैं।

इसके अलावा वेलफायर में लेदर-वुडन फिनिश मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग वील और ट्विन-पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिए गए हैं। इस प्रीमियम एमपीवी में वेंटिलेटेड और हीटेड सीट्स मिलेंगी, जिनमें मेमरी और रेक्लाइनिंग की सुविधा होगी।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma