सिसई में जिलानी की मौत में नया मोड़, पुलिस की गोली से नहीं इस वजह से हुई मौत

सिसई में जिलानी की मौत में नया मोड़, पुलिस की गोली से नहीं इस वजह से हुई मौत

Ranchi : दूसरे चरण के मतदान के क्रम में शनिवार को गुमला जिले के सिसई के बघनी गांव बूथ नंबर 36 पर हुई हिंसक झड़प में एक व्यक्ति की मौत को लेकर नया तथ्य सामने आया है।

इसे भी पढ़े : पाकुड़ में रैली में रुपए बांटने के आरोप में कांग्रेस समर्थक के खिलाफ केस

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि जिलानी अंसारी की मौत पुलिस की गोली से नहीं बल्कि चाकू के हमले से हुई है। चुनाव के दौरान हुई हिंसक झड़प के दौरान जिलासी अंसारी नामक शख्स की मौत हो गयी थी।

ज्ञात हमलावर की तलाश में जुटी पुलिस

एडीजी अभियान मुरारी लाल मीणा ने रविवार को पुलिस मुख्यालय में बताया कि गिलानी को आपसी रंजिश के तहत किसी ने चाकू मारा है। पुलिस टीम अज्ञात हमलावर की तलाश में जुटी हुई है।

इसे भी पढ़े : जपला में मालगाड़ी की चपेट में आने से महिला की मौत

पुलिस की टीम अभी भी गांव में कैंप कर रही है और शांति बहाली की दिशा में हरसंभव प्रयास कर रही है। रविवार को एसडीपीओ नागेश्वर प्रसाद की अगुवाई में बघनी गांव में फ्लैग मार्च निकाला गया। जिलानी अंसारी का अंतिम संस्कार रविवार को बघनी कब्रिस्तान में किया गया।

बूथ नंबर 36 में फिर से होगा मतदान, प्रशासन ने की तैयारी

उल्लेखनीय है कि 7 दिसंबर को मतदान के दौरान हुई घटना के बाद सिंचाई विधानसभा बघनी बूथ नंबर 36 का चुनाव रद्द कर दिया गया था।

प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रवीण कुमार ने बताया कि 9 दिसंबर सोमवार को बूथ नंबर छत्तीस में रिपोलिंग करायी जाएगी। मतदान सुबह 7 बजे से 3 बजे तक होगा। मतदान के लिए प्रशासन के द्वारा लोगों को जागरूक किया जा रहा है।

इसे भी पढ़े : तमाड़ आईईडी ब्‍लास्‍ट में सीआरपीएफ कोबरा बटालियन के दो जवान घायल

मतदाता बिना किसी डर के मतदान करने आ सकते हैं। मतदान शांतिपूर्वक माहौल में होगा। जिसके लिए प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma