कोडरमा : निर्दलीय उम्मीदवार अमित कुमार यादव पर मारपीट का आरोप, मामला दर्ज

कोडरमा : निर्दलीय उम्मीदवार अमित कुमार यादव पर मारपीट का आरोप, मामला दर्ज

Koderma : बरकट्ठा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के बागी उम्मीदवार सह निर्दलीय उम्मीदवार अमित कुमार यादव पर जयनगर प्रखंड के चरकी पहरी निवासी दामोदर यादव ने मारपीट कर रुपया छीनने का आरोप लगाते हुए जयनगर थाना में मामला दर्ज कराया है।

दर्ज मामले में उन्होंने कहा है कि सात दिसंबर की संध्या लगभग चार बजे वे भाजपा के उम्मीदवार जानकी यादव तथा कोडरमा की सांसद अन्नपूर्णा देवी के समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार कर रहे थे।

इसे भी पढ़े : पिता ने नाबालिग बेटी से बलात्कार ‎किया, ‎फिर दे ‎दिया जहर

इसी दौरान पहाड़पुर के समीप निर्दलीय उम्मीदवार अमित कुमार यादव अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ लाठी-डंडों से लैश होकर उनपर तथा जानकी यादव और अन्नपूर्णा देवी पर जानलेवा हमला कर दिया।

इसे भी पढ़े : अपनी नाकामी छिपाने के लिए लोगों को मुद्दे से भटकाते हैं प्रधानमंत्री : ओवैसी

इस मामले को लेकर दामोदर यादव ने अमित कुमार यादव पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। इधर जयनगर थाना प्रभारी सोनी प्रताप सिंह ने कहा कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। साथ ही मामले की जांच की जा रही है।

सात दिसम्बर को क्षेत्र में थे ही नहीं : अमित कुमार

इस मामले में अमित कुमार यादव ने बताया कि सात दिसंबर को उन्होंने जयनगर प्रखंड के किसी भी क्षेत्र में चुनाव प्रचार नहीं किया। मारपीट का झूठा आरोप लगाकर जानकी यादव अपने समर्थकों से मामला दर्ज करवा रहे हैं।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma