‌गया के 32 मंडल अध्यक्षों के नाम पर लगी मुहर, दस मंडल में चुनाव प्रक्रिया पूरी नहीं

‌गया के 32 मंडल अध्यक्षों के नाम पर लगी मुहर, दस मंडल में चुनाव प्रक्रिया पूरी नहीं

गया : गया जिला भाजपा के 32 नवनिर्वाचित मंडल अध्यक्षों के नामों की घोषणा सोमवार को प्रदेश चुनाव पदाधिकारी सुरेश रुंगटा ने कर दी जबकि जिले के दस मंडल में चुनाव प्रक्रिया किसी न किसी कारण से पूरी नहीं हो सकी है।

गया महानगर के उत्तरी, दक्षिण, मध्य और पश्चिमी के मंडल अध्यक्ष क्रमश: शंभू यादव, द्वारिकाधीश प्रसाद सिन्हा,बंटी वर्मा और ऋषि कुमार लोहानी निर्वाचित घोषित किए गए हैं।

गुरारू के प्रह्लाद अग्रवाल, परैया के चंदेश्वर मांझी, शेरघाटी नगर के अशोक कुमार, शेरघाटी ग्रामीण के अमरेश सिंह,आमस के अमरेंद्र कुमार, डोभी के नरेन्द्र यादव, इमामगंज पूर्वी के मनोज कुमार सिन्हा, इमामगंज पश्चिम के गंगाधर पाठक,

डुमरिया के संजीव कुमार पाठक, बाराचट्टी के हेमराज कुमार वर्मा, मोहनपुर उत्तरी रामप्रीत कुमार गुप्ता, मोहनपुर दक्षिणी के संजू देवी को मंडल अध्यक्ष के रूप में प्रदेश चुनाव पदाधिकारी सुरेश रुंगटा की सहमति प्राप्त हो गई है।

टनकुप्पा मंडल के अध्यक्ष पद के लिए किशोर सिंह और फतेहपुर पश्चिमी कृष्णा सिंह के नाम पर मुहर लगी है।

टिकारी नगर के लिए पुष्पा चौरसिया, टिकारी ग्रामीण उत्तरी के लिए डा. सुरेंद्र कुमार, टिकारी दक्षिणी के लिए संतोष कुमार,कोंच उत्तरी के लिए देवेंद्र कुमार शर्मा,

कोंच दक्षिणी के लिए श्रीकांत कुमार, बेलागंज पूर्वी के लिए धन्नजंय कुमार सिंह और बेलागंज पश्चिमी के लिए वेकंटेश कुमार नवनिर्वाचित अध्यक्ष घोषित किए गए हैं।

प्रदेश चुनाव पदाधिकारी सुरेश रुंगटा ने खिजरसराय पश्चिमी मंडल अध्यक्ष के लिए सुनील कुमार शर्मा, वजीरगंज पूर्वी के लिए संजय कुमार, वजीरगंज पश्चिमी के लिए झूलन सिंह और बथानी मंडल अध्यक्ष दिलीप कुमार रजक के निर्वाचन को सही ठहराते हुए मान्यता दे दी है।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma