छपरा में मारपीट की घटनाओं में महिला समेत एक दर्जन लोग घायल

छपरा में मारपीट की घटनाओं में महिला समेत एक दर्जन लोग घायल

छपरा : सारण जिले के अलग-अलग स्थानों पर सोमवार को आपसी विवाद के कारण हुई मारपीट की घटनाओं में महिला समेत एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये, जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

खैरा थाना क्षेत्र के अफौर गांव में हुई मारपीट की घटना में अजीमुद्दीन की पत्नी तैबुन निशा, मुनमुन महतो की पत्नी बिंदु देवी, अजीमुद्दीन के पुत्र परवेज आलम, अमीरुद्दीन के पुत्र सरवर आलम, अजाज अहमद के पुत्र सबा खान, सरवर आलम की पत्नी नाजिया खातून, अब्दुल शबाब के पुत्र अब्दुल सुभान आदि शामिल हैं।

इसी तरह दूसरी घटना में पानापुर थाना क्षेत्र के लगुनी गांव में दो पक्षों के बीच मारपीट में अमरदेव शर्मा के पुत्र गुडडू शर्मा, धूप लाल शर्मा की पुत्री किरण कुमारी, पुत्र संतोष शर्मा, धर्मेंद्र शर्मा एवं धूपलाल शर्मा तथा उनके भाई अमर देव शर्मा घायल हो गये।

गंभीर रूप से घायल गुडडू शर्मा को पीएमसीएच पटना रेफर किया गया है। इस मामले में घायल किरण कुमारी का बयान भगवान बाजार थाने की पुलिस ने दर्ज किया है। घटना का कारण आपसी विवाद बताया जा रहा है।

घायल किरण कुमारी ने बताया कि उसके पड़ोस के ही लोगों ने उसके साथ मारपीट की, जिसका विरोध करने के कारण उसके भाइयों, पिता और चाचा को मारपीट कर जख्मी कर दिया गया।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma