राज्यसभा में कांग्रेसी सांसद की हरकत पर भड़के चेयरमैन

राज्यसभा में कांग्रेसी सांसद की हरकत पर भड़के चेयरमैन

नई दिल्ली : दिल्ली में रविवार को अनाज मंडी इलाके की फैक्ट्री में लगी आग से 43 लोगों की मौत हो गई। सोमवार को इस मुद्दे पर राज्यसभा में चर्चा हुई और दिल्ली के सांसदों ने मसले को उठाया।

भारतीय जनता पार्टी के सांसद विजय गोयल और आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने सभी से हादसे की जिम्मेदारी लेने की बात कही।

भाजपा सांसद विजय गोयल ने राज्यसभा में कहा कि दिल्ली की घटना में 43 लोगों की जान चली गई है, जो 20 लोग घायल हैं,वहां भी मरे के समान ही हैं।

उन्होंने कहा कि 20 साल पहले हुई उपहार सिनेमा की घटना से भी हमने कुछ नहीं सीखा है। विजय गोयल ने कहा कि राजनीति से परे हटकर हम सभी को एक साथ आना होगा, सिर्फ जांच से कुछ नहीं होगा।

जब विजय गोयल बोल रहे थे, तभी विपक्ष की ओर से कांग्रेस सांसद रंगराजन ने कुछ कहा जिसपर राज्यसभा चेयरमैन वेंकैया नायडू भड़क गए।

उन्होंने कहा कि आप सीधे किसी सदस्य से बात नहीं कर सकते हैं, जबतक कि सांसद किसी पार्टी या नेता का नाम ना लें। उपराष्ट्रपति ने कहा कि अगर सीधे आपको ही बात करनी है तो आप ही कुर्सी पर बैठ जाइए।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma