देवघर : बोलेरो के धक्के से वृद्ध की मौत, लोगों ने रोड जाम किया

देवघर : बोलेरो के धक्के से वृद्ध की मौत, लोगों ने रोड जाम किया

देवघर : जिले के कुंडा थाना क्षेत्र के दुधनिया गांव में 60 वर्षीय व्यक्ति विशेश्वर राउत की बोलेरो के धक्के के कारण मौत हो गयी। घटना देवघर-सारवां रोड पर हुई। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया और अपनी मांग को लेकर अड़े रहे। जाम कर रहे लोग वाहन मालिक को पकड़ने की मांग कर रहे थे।

करीब दो घंटे के बाद मृतक के पुत्र सुनील राउत को सीआइ ने पांच हजार दिया और सरकारी नियमानुसार 20 हजार रुपये और विधवा पेंशन देने का आश्वासन दिया गया। जाम की सूचना पर कुंडा थाना प्रभारी खद्दी कुजुर, रिखिया थाना प्रभारी असीम कमल टोपनो, एएसआइ चंदन कुमार, पीएन पाल आदि पहुंचे थे।

मृतक के पुत्र सुनील राउत ने बताया कि उसके पिता विशेश्वर राउत घर के समीप मुख्य मार्ग के समीप खड़े थे। इसी दौरान सारवां की ओर से (जेएच 15क्यू 2105) नंबर की बोलेरो गाड़ी ने उन्हें जोरदार धक्का मार दिया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वह दौड़कर उनके पास पहुंचा और उन्हें उठाने का प्रयास किया, लेकिन उनकी मौत हो गयी।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma