Bokaro : फायरिंग और मौत मामले में आरोपी CRPF जवान पर हत्या का मामला दर्ज

Bokaro : फायरिंग और मौत मामले में आरोपी CRPF जवान पर हत्या का मामला दर्ज

Bokaro : झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए छत्तीसगढ़ के सुकमा से बोकारो जिले के गोमिया आये सीआरपीएफ जवानों के बीच आपसी विवाद में हुई फायरिंग और मौत मामले में आरोपित जवान दीपेंद्र यादव के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

जवान दीपेंद्र यादव के ठीक होने के बाद पुलिस उसे गिरफ्तार करेगी। एसपी पी मुरुगन ने बुधवार को बताया कि फायरिंग मामले में दीपेंद्र यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

इसे भी पढ़े : Ranchi Airport पर एक यात्री के बैग से मिले 30 लाख

उल्लेखनीय है कि नौ दिसम्बर की रात आपसी विवाद में हुई फायरिंग में एक डीएसपी व एक एएसआइ की मौत हो गयी थी जबकि दो लोग घायल हो गये थे।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सीआरपीएफ के 226 वीं वाहिनी के जवान दीपेंद्र यादव ने नशे में धुत होकर सीआरपीएफ के दो अधिकारियों पर गोली चलायी थी।

इसे भी पढ़े : खूंटी में अपराधियों ने युवक को मारी गोली, रिम्स रेफर

घटना बेरमो अनुमंडल के गोमिया प्रखंड अंतर्गत नक्सल प्रभावित चतरोचट्टी थाना क्षेत्र स्थित कुर्कनालो की है। चतरोचट्टी थाना क्षेत्र के कुर्कनालो उच्च विद्यालय में ठहरी सीआरपीएफ के 226 वीं वाहिनी के जवान दीपेंद्र यादव का छुट्टी को लेकर सीआरपीएफ के दोनों अधिकारियों से विवाद हुआ था।

इसके बाद उसने नशे की हालत में इस घटना को अंजाम दिया था। मृतकों में डीएसपी साहुल हसन और एएसआइ पी भुंइया शामिल हैं।

इसे भी पढ़े : तैमारा घाटी में मतदानकर्मियों से भरी बस पलटी, कई घायल

जबकि इस घटना में दीपेंद्र व एक अन्य जवान घायल हो गये थे। सूत्रों का कहना है कि दीपेंद्र को छुट्टी नहीं मिल रही थी। इससे वह काफी तनाव में था। रात में खाना खाते वक्त भी उसकी इंचार्ज से कहासुनी हुई थी।

इसके बाद गोलीबारी की घटना घटी। मृतक डिप्टी कमांडेंट साहुल केरल और मेस इंचार्ज पी भुइयां असम के रहने वाले थे। जबकी घायल हरिश्चंद्र काकोली नगालैंड और दीपेंद्र मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। दोनों का ईलाज मेडिका अस्पताल में चल रहा है।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma