रामगढ़ में CCL कर्मचारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

रामगढ़ में CCL कर्मचारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

न्यूज़ डेस्क रामगढ़: जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र अंतर्गत सेंट्रल कोल्डफील्ड्स लिमिटेड (सीसीएल) के रजरप्पा वासवी में एक कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। नाराज यूनियन ने पुलिस को सात घंटे तक शव नहीं ले जाने दिया। बाद में कंपनी के जीएम ने मृतक आश्रित को नौकरी देने के आश्वासन पर यूनियन के लोग माने।

रजरप्पा थाना प्रभारी विनोद कुमार मुर्मू ने बताया कि मृतक परमानंद प्रसाद 54 साल के थे।

Uploaded Image

वे कैटेगरी 6 में मकैनिक के पद पर कार्यरत थे। उन्होंने कार्यस्थल पर ही फांसी लगा ली। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने का प्रयास किया, तो वहां मजदूर यूनियन के लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया।

इन लोगों की मांग थी कि रजरप्पा प्रक्षेत्र के जीएम खुद वहां आये और मृतक के आश्रितों को नौकरी देने का आश्वासन दें। सात घंटे के बाद जीएम आलोक कुमार ने यूनियन के लोगों को मृतक के एक आश्रित को सीसीएल में नौकरी देने का आश्वासन दिया।

इस आश्वासन के बाद यूनियन के लोगों ने शव को पोस्टमार्टम के लिये ले जाने दिया। थाना प्रभारी मुर्मू ने बताया कि परमानंद ने आत्महत्या क्यों की इसकी भी जांच की जा रही है।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma