धनबाद में बिना सीटबेल्ट वाहन चलाने वालों के लिए चलाया गया विशेष अभियान

धनबाद में बिना सीटबेल्ट वाहन चलाने वालों के लिए चलाया गया विशेष अभियान

धनबाद : 31वां राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह के अंतर्गत मंगलवार को केंदुआडीह और धनबाद सदर में वाहन चालकों ने अपना नेत्र और स्वास्थ्य जांच करायी।

मेमको मोड़ में एक विशेष अभियान चलाकर बिना सीटबेल्ट का उपयोग कर वाहन चलाने वालों के विरुद्ध विशेष अभियान चलाया गया। डीटीओ ओम प्रकाश यादव और डीएसपी (यातायात) जगदीश प्रसाद के नेतृत्व में यह अभियान चलाया गया।

अभियान में ट्रैफिक सार्जेंट राहुल रजक और सार्जेंट सत्येंद्र प्रसाद के अलावा जिला परिवहन विभाग की इकाई सड़क सुरक्षा सेल (पीआईयू) टीम भी इस संयुक्त अभियान में शामिल हुई।

Uploaded Image

पीआईयू टीम ने यातायात के नियमों का उल्लंघन कर रहे चालकों से सड़क सुरक्षा (यातायात) नियमों के प्रति जागरूक रहने की अपील की।

इसी कड़ी में आज सिटी सेंटर और मेमको मोड़ के पास पेट्रोल पंप में यातायात पुलिस और सड़क सुरक्षा टीम ने संयुक्त रूप से नो हेलमेट नो पेट्रोल का अभियान चलाया।

बिना हेलमेट और सीटबेल्ट के वाहन चालकों को बिना पेट्रोल लिये वापस लौटाया गया और सड़क सुरक्षा (यातायात) नियमों के प्रति उन्हें ईमानदार बनने और जागरूक रहने की अपील की गई।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma