झारखंड के अस्पतालों के चिकित्सकों के रवैये से मुख्यमंत्री नाराज, दी हिदायत

झारखंड के अस्पतालों के चिकित्सकों के रवैये से मुख्यमंत्री नाराज, दी हिदायत

रांची : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सरकारी अस्पतालों में कार्यरत चिकित्सकों के रवैये से नाराजगी जाहिर की है। सीएम ने नसीहत देते हुए कहा है कि अपनी जिम्मेवारी से पल्ला झाड़ने के बजाय समस्या के निदान पर जोर दें। इस मानसिकता को बदलें।

मुख्यमंत्री को ट्वीट कर कोडरमा की घटना की जानकारी दी गयी थी। उसके बाद मुख्यमंत्री ने संज्ञान लेते हुए कड़ी हिदायत दी है। मुख्यमंत्री को बताया गया कि बिहार के एक वृद्ध शत्रुघ्न साव की हादसे में पैर में चोट आयी थी। उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Uploaded Image

ट्वीट कर CM को दी गयी थी जानकारी 

लेकिन वहां के चिकित्सक उनका इलाज करने के बजाय वृद्ध के परिजनों का इंतजार करने लगे। मुख्यमंत्री ने इस घटना पर नाराजगी प्रकट करते हुए राज्य के सभी अस्पतालों में मरीजों के साथ संवेदनशीलता के साथ इलाज करने का निर्देश दिया।

Uploaded Image

रांची डीसी से कहा-इलाज के बाद मरीज को पैतृक घर भेजने का प्रबंध करें

मुख्यमंत्री ने रिम्स में इलाजरत शत्रुघ्न साव का बेहतर इलाज सुनिश्चित करने का निदेश रिम्स प्रबंधन को दिया है। मुख्यमंत्री ने रांची के उपायुक्त को मरीज के इलाज के बाद बिहार स्थित उनके पैतृक निवास भेजने हेतु प्रबंध करने को कहा है।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma