निर्भया केस : मौत की तारीख नजदीक आने से विनय की उड़ी नींद

निर्भया केस : मौत की तारीख नजदीक आने से विनय की उड़ी नींद

नई दिल्ली : मौत की तारीख नजदीक आने से तिहाड़ जेल संख्या-4 में बंद निर्भया कांड के दोषी विनय की नींद उड़ी हुई है और वह अक्सर अपने बैरेक में चहलकदमी करता रहता है।

उसकी हालत देख जेल अधिकारी लगातार उसका काउंसलिंग करवा रहे हैं। अधिकारियों का कहना है कि वो थोड़ा बेचैन है लेकिन जेल में उसका पूरा ध्यान रखा जा रहा है।

जेल सूत्रों का कहना है कि विनय निर्भया मामले के तीन अन्य दोषियों से अलग जेल नंबर चार के कसूरी सेल में बंद है। उसके पास किसी भी अन्य कैदी को जाने की अनुमति नहीं है।

ऐसे में मौत की तारीख नजदीक आने के साथ ही उसकी बेचैनी बढ़ गई है। वो जेल कर्मियों से कम ही बात करता है। उसे नींद भी कम आ रही है।

सूत्रों का कहना है कि वो अक्सर कुछ ना कुछ सोचता रहता है। रात में भी वह अपने सेल में चहलकदमी करने लगता है। उसकी बेचैनी को देखकर जेल अधिकारी उसपर विशेष नजर रख रहे हैं।

जेल के अधिकारियों का कहना है कि उसपर 24 घंटे सीसीटीवी कैमरे से नजर रखी जा रही है और सुबह शाम उसकी मेडिकल जांच की जा रही है।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma