भागलपुर में संदेहास्पद परिस्थिति में दो किशोरियों की मौत

भागलपुर में संदेहास्पद परिस्थिति में दो किशोरियों की मौत

भागलपुर : रंगरा थाना क्षेत्र के तीनटंगा दियारा के झल्लू दास टोला में गुरुवार देर रात्रि दो किशोरियों की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत हो गई। दो किशोरियों की अचानक मौत होने से पूरे गांव में मातम पसरा है।

बताया गया कि झलू दास टोला के गजाधर मंडल के घर उसके साढू फलका थाना क्षेत्र के गोपालपट्टी गांव के ढोराय मंडल की 14 वर्षीय पुत्री पूजा कुमारी आयी हुई थी। पूजा गजाधर मंडल की 13 वर्षीय पुत्री प्रेमलता कुमारी के साथ एक चारपाई पर सो रही थी।

पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि पूजा कुमारी अपनी बहन के यहां दो दिन पहले ही आई थी। गुरुवार की देर रात्रि लगभग 2.00 बजे अचानक प्रेमलता कुमारी बेड पर तड़पने लगी और वह बेड से नीचे गिर पड़ी।

परिजन में आनन-फानन में नजदीक के चिकित्सक के पास ले गए। परंतु तब तक उसकी मौत हो गई थी। जब तक प्रेमलता का शव लेकर परिजन घर पहुंचे तब तक पूजा कुमारी की भी स्थिति बिगड़ गयी तो परिजन उसे लेकर नवगछिया ले जाने लगे लेकिन उसने भी रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

दोनों किशोरियों की मौत के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है। घटना से दोनों किशोरियों के परिवारों में कोहराम मचा गया।
घटना की सूचना मिलने पर रंगरा ओपी अध्यक्ष राजकुमार सिंह व नवगछिया एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया।

दो किशोरियों की मौत को लेकर गांव में अटकलों का बाजार गर्म है। नवगछिया एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती ने बताया कि दोनों किशोरी की मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस इस घटना को लेकर तफ्तीश कर रही है।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma