रामगढ़ में जेवर दुकान से लाखों की लूट, CCTV में कैद हुए लुटेरे

रामगढ़ में जेवर दुकान से लाखों की लूट, CCTV में कैद हुए लुटेरे

न्यूज़ डेस्क रामगढ़ : रामगढ़ थाना क्षेत्र में अपराधियों ने बड़े अनोखे तरीके से एक जेवर व्यवसायी को लूट लिया। रामगढ़ कॉलेज के पास मेघा ज्वेलर्स से अपराधियों ने लगभग 500000 के जेवर और 25000 नगदी लूटने में सफलता हासिल की है।

अब पुलिस इन लुटेरों को गिरफ्तार करने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। इस घटना की पुष्टि करते हुए रामगढ़ थाना प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि मेघा ज्वेलर्स के मालिक पप्पू कुमार सोनी शुक्रवार को अपने दुकान में जेवर से भरा बैग लेकर पहुंचे थे।

दुकान खोलने के बाद उन्होंने देखा कि सटर के ठीक सामने किसी ने शौच कर दिया है। दुकान में जेवर से भरे बैग रख कर वे शौच को साफ करने बाहर निकले।

Uploaded Image

इसी दौरान पहले से रेकी कर रहे अपराधी उनके दुकान से जेवर से भरा बैग लेकर चंपत हो गए। दुकानदार ने उन लोगों का पीछा भी किया लेकिन वे लोग बाइक से भागने में सफल रहे।

पुलिस को जैसे ही इस वारदात की सूचना मिली पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंची। छानबीन के दौरान पुलिस ने देखा कि जेवर दुकान के बाहर अपराधियों ने कई दिनों से रेकी की थी।

शुक्रवार को उस दुकान के बाहर साजिश के तहत ही उन लोगों ने शौच कर दिया, ताकि दुकानदार का ध्यान भटका या जा सके।

थाना प्रभारी ने बताया कि अपराधियों की शिनाख्त के लिए दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma