बोकारो : खलील खान हत्या के तीन आरोपी स्कार्पियो समेत गिरफ्तार

बोकारो : खलील खान हत्या के तीन आरोपी स्कार्पियो समेत गिरफ्तार

बोकारो : जरीडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत बारू (बहादुरपुर) ग्राम निवासी स्कॉर्पियो चालक खलील खान की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया है।

पुलिस की छानबीन में यह पता चला है कि औरंगाबाद (बिहार) के वाहन लुटेरा गिरोह के लोगों ने जरीडीह में रहने वाले दो अपराधियों के साथ मिलकर खलील की हत्या की पूरी साजिश रची।

पुलिस ने लूटी गई स्कॉर्पियो के साथ घटना में शामिल तीन अपराधियों को बिहार के औरंगाबाद जिला अंतर्गत मदनपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है।

Uploaded Image

एसपी पी. मुरूगन के अनुसार गिरफ्तार किए गए अपराधियों में जैनामोड़ के रहने वाले रोहित गोप और सोनू सिंह उर्फ रोहित सिंह के अलावा औरंगाबाद जिले के रफीकगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत गोठानी ग्राम निवासी अनुज सिंह के नाम शामिल हैं।

अनुज वर्तमान में जैनामोड़ स्थित जेके हॉस्पिटल के समीप सब्जी दुकान के पास रहता था। पुलिस की पूछताछ में इन सबों ने अपने अपराध को स्वीकार किया और बताया कि घटनाक्रम को अंजाम देने में रफीकगंज, औरंगाबाद स्थित गोठानी गांव के रहने वाले राजा कुमार की मुख्य भूमिका थी। वह फरार है।

Uploaded Image

एसपी ने बताया कि राजा की गिरफ्तारी को लेकर प्रयास चल रहा है। बता दें कि 18 जनवरी को गिरिडीह के पीरटांड़ थाना क्षेत्र इलाके में खलील खान की लाश बरामद की गई थी।

इस संबंध में उसके पिता मुमताज खान ने 20 जनवरी को जरीडीह थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया था। एसपी के अनुसार कांड में शामिल अभियुक्तों ने स्कॉर्पियो लूटने के उद्देश्य से खलील की हत्या की थी।

उसने राह चलते एक व्यक्ति की मोबाइल छीनकर उसके नंबर से खलील को फोन कर गाड़ी की बुकिंग की थी।

Uploaded Image

रास्ते में उनलोगों ने चालक खलील को खूब शराब पिलाई और उसके बाद गिरिडीह जिले के पीरटांड़ थाना क्षेत्र के इलाके में उसकी हत्या कर शव को सड़क के किनारे झाड़ी में फेंक दिया और स्कॉर्पियो लूटकर चलते बने।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma