जमशेदपुर महानगर भाजपा की मंडल कमेटियों का होगा पुनर्गठन

जमशेदपुर महानगर भाजपा की मंडल कमेटियों का होगा पुनर्गठन

जमशेदपुऱ : जमशेदपुर महानगर भाजपा के विभिन्न मंडलों की बूथ कमिटी और मंडल कमेटियों के पुनर्गठन की कवायद शुरू हो गयी है।

सोमवार को सांगठनिक चुनाव के लिए प्रदेश भाजपा द्वारा नियुक्त प्रभारी जेबी तुबिद, सह प्रभारी श्याम बाबू और जिले से प्रभारी चितरंजन वर्मा ने पार्टी की बैठक ली।

बैठक की अध्यक्षता जमशेदपुर महानगर भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार ने किया तथा संचालन जिला महामंत्री अनिल मोदी ने किया।

Uploaded Image

पार्टी निर्देशित कार्यक्रम के तहत मंगलवार को सभी मंडलों में भाजपा के पितृपुरुष पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की पुण्यतिथि को समर्पण दिवस के रूप में मनाया जायेगा। भाजपा नागरिकता संशोधन क़ानून के पक्ष में जनसंपर्क और जागरूकता अभियान चलाने की तैयारिया है।

बतौर प्रभारी भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता जेबी तुबिद ने 26 फरवरी तक प्रत्येक मंडलों से होने वाली रायशुमारी के आशय में बताया कि बूथ से लेकर मंडलों, जिलों और प्रदेश स्तर के समर्पित पार्टी कार्यकताओं ने चुनाव में मेहनत की है। उन्होंने कहा कि चुनावी परिणाम मायूस करने वाले जरूर रहें लेकिन हमें एक टीम के रूप में अच्छी मेहनत की है।

26 फ़रवरी से पहले ही विधानसभावार सभी मंडलों की रायशुमारी कर ली जाएगी। हर मंडल से प्रमुख नेताओं से विमर्श करने के बाद संगठन चुनाव प्रभारियों द्वारा तीन-तीन नामों की पैनल प्रदेश कमिटी को भेजी जायेगी।

प्रदेश कमिटी अपने स्तर से उक्त नामों पर विचार करने के बाद वरीय नेताओं से फ़ीडबैक लेगी और सुयोग्य कार्यकर्ता को मंडल अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी जायेगी,15 फरवरी तक बूथ संरचना को मजबूत करने के उद्देश्य से बूथ पुनरीक्षण करना है तथा सक्रिय सदस्य्ता को सूचीबद्ध करना है।

Uploaded Image

बैठक को संबोधित करते हुए सह-प्रभारी श्याम बाबू ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने बीते वर्ष तक सूबे की सत्ता में रहकर जनता की सेवा की है, लेकिन अब जनादेश का स्वागत करते हुए मज़बूत और रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को जनसमस्याओं को लेकर मुखर होने का निर्देश दिया।

इस दौरान विशेष रूप से सदस्यता प्रभारी खेमलाल चौधरी, जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार समेत उपाध्यक्ष चितरंजन वर्मा, भूपेंद्र सिंह, सत्यप्रकाश सिंह, बारी मुर्मू, संदीप मिश्रा, जिला महामंत्री अनिल मोदी एवं चंद्रशेखर मिश्रा, जिला मंत्री राकेश सिंह, पुष्पा तिर्की, सुनील बारी, कोषाध्यक्ष विमल जालान, जिला मीडिया प्रभारी दीपक पारीख एवं अंकित आनंद दत्ता, संजय सिंह, सुशील चंद्र महतो मौजूद थे।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma