पटना में ईंट व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

पटना में ईंट व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

पटना : राजधानी पटना के दीघा में एक ईंट-बालू व्यवसायी सुधीर कुमार की हथियारबंद अपराधियों ने गुरुवार की सुबह गोली मारकर हत्या कर दी।

यह घटना आर ब्लॉक- दीघा रोड की पेपर बोर्ड कॉलोनी के पास की है। व्यवसायी को नाले के पास पहुंचते ही अपराधियों ने गोली मार दी। अपराधियों ने उसे तीन गोलियां मारी हैं।

वह अपनी बेटी को स्कूल छोड़कर वापस लौट रहा था, इसी दौरान अपराधियों ने उसे अपना निशाना बनाया है। पुलिस ने अपराधियों की पहचान कर लेने का दावा किया है लेकिन, इस मामले में अभी किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

घटना के संबंध में सुधीर की पत्नी ने बताया कि कुछ दिन पहले ही कुछ लोगों ने फोन कर हत्या की धमकी दी थी । हम लोगों ने इसकी शिकायत भी पुलिस में की थी लेकिन, पुलिस ने इस मामले में किसी प्रकार का कोई एक्शन नहीं लिया।

सुबह में वह अपनी बेटी को स्कूल पहुंचाने गया था। संभवतः वहां से ही अपराधियों ने उसे अपना निशाना बनाना शुरु कर दिया।

पुलिस यह भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि उसकी मोटर साइकिल पर दूसरा व्यक्ति कहां पर बैठा था और वह कौन है? पुलिस का कहना है कि सुधीर की हत्या उसके जानने वालों ने ही की है।

वह उसके साथ ही मोटरसाइकिल पर बैठकर आया था। इससे साफ है कि दोनों एक दूसरे को जानते थे।दो अन्य साथी दूसरीमोटर साइकिल से उसका पीछा कर रहे थे।

उसकी हत्या करने के बाद तीनों एक ही मोटरसाइकिल से वहां से फरार हो गए। । पुलिस के अनुसार सुधीर ईंट और बालू का व्यवसाय करता था।

पुलिस को ऐसी अशंका है कि व्यवसाय को लेकर हुए विवाद के कारण उसकी हत्या की गई है। वह परिवार के साथ पटालिपुत्रा कालोनी में रहता था और बिहटा में अपना व्यवसाय करता था।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma