झारखंड के कॉलेज में प्रेमी ने प्रेमिका के मांग में भर दी सिंदूर, पहनाया मंगलसूत्र, वीडियो हुआ वायरल

झारखंड के कॉलेज में प्रेमी ने प्रेमिका के मांग में भर दी सिंदूर, पहनाया मंगलसूत्र, वीडियो हुआ वायरल

न्यूज़ डेस्क कोडरमा: इश्क का ऐसा परवान चढ़ा की शिक्षा का मंदिर कहे जाने वाला कॉलेज परिसर में ही प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के मांग में सिंदूर भर डाली और गले में मंगलसूत्र पहना दिया। कुछ ऐसी ही तस्वीर और वीडियो वायरल हो रही है।

Uploaded Image

मोबाइल कैमरा के जरिये दो मिनट से ज्यादा समय के वीडियो में लड़की अपने हाथ में सिंदूर रखी हुई है, जिससे लड़का चुटकी में भर कर लड़की की मांग भर रहा है। साथ ही मंगलसूत्र भी पहनाते नजर आ रहा है। मांग भरने के बाद प्रेमी अपनी प्रेमिका से अपना वादा पूरा करने की बात कहते नजर आ रहा है। वीडियो में लड़का बीच बीच में किसी की आने की आहट सुन थोड़ा घबड़ाया भी नजर आ रहा है।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो कॉमर्स, डिपार्टमेंट, जेजे कॉलेज, झुमरीतिलैया का है। जेजे कॉलेज में हाल ही में रंग रोगन का कार्य हुआ है। वही लड़की ने जो ड्रेस पहन रखा है, वो ड्रेस भी जेजे कॉलेज का ड्रेसकोड है। इसी कारण वीडियो देख लोग इसे जेजे कॉलेज का बताया जा रहा।

Uploaded Image

वीडियो व्हाट्सएप्प और फेसबुक पर लाइक, कमेंट के साथ खूब वायरल हो रहा। प्रेमी-प्रेमिका कोडरमा के ही बताए जा रहे हैं। इस तरह के वीडियो वायरल होने के बाद लोग तरह तरह के कमेंट भी कर रहें है। वहीं प्रभारी प्राचार्य ने वीडियो की पुष्टि की है और घटना कॉलेज की ही होने की बात कही है।

Uploaded Image

मामले की हो रही कॉलेज स्तर पर जांच

प्रभारी प्राचार्य कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य डॉ जेके प्रसाद छुट्टी में है। प्रोफेसर इंचार्ज पवन सिंह प्रभारी प्राचार्य की भूमिका में है। उन्होंने बताया कि वीडियो उनके संज्ञान में आया है। वीडियो जेजे कॉलेज की ही है। उन्होंने वीडियो कमरा संख्या 18 की होने की पुष्टि की है। उन्होंने पूरे मामले की जांच करने की बात कही है।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma