राजनीतिक परिस्थिति के अनुसार देश और राज्य में भारतीय जनता पार्टी में विलय करने का फैसला लिया: रमेश कुमार

राजनीतिक परिस्थिति के अनुसार देश और राज्य में भारतीय जनता पार्टी में विलय करने का फैसला लिया: रमेश कुमार

धनबाद: झारखंड विकास मोर्चा धनबाद जिला के कार्यकर्ताओं की बैठक गुरूवार को होटल प्रियांशु हिरापुर में जिलाध्यक्ष वीरेंद्र हांसदा की अध्यक्षता में हुई। बैठक का संचालन जिला उपाध्यक्ष अजीत पांडेय ने किया।

बैठक को संबोधित करते हुए मोर्चा के केंद्रीय महासचिव रमेश कुमार राही ने कहा कि झारखंड विकास मोर्चा अपने 14 वर्षों में जनमानस से जुड़े सवालों के लिए संघर्ष किया। जिसमें सभी कार्यकर्ताओं में काफी मेहनत की तन मन और धन लगाकर संगठन को मजबूती प्रदान की।

राजनीतिक परिस्थिति के अनुसार देश और राज्य में भारतीय जनता पार्टी में विलय करने का फैसला लिया है।17 फरवरी को रांची स्थित प्रभात तारा मैदान में महामिलन समारोह आयोजित की गई है।

जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं देश के गृहमंत्री श्री अमित शाह की मौजूदगी में झारखंड विकास मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी की अगुवाई में लाखों कार्यकर्ता भाजपा में शामिल होंगे। इसकी तैयारी को लेकर आज बैठक हुई जिसमें निर्णय लिया गया कि धनबाद जिला के विभिन्न प्रखंड और पंचायतों से 5000 कार्यकर्ता रांची कूच करेंगे।

बैठक को महासचिव सरोज सिंह केंद्रीय समिति के सदस्य योगेंद्र यादव, रामनारायण भगत, प्रदीप रवानी, ध्रुव , शाहनवाज आलम, भूपेंद्र सिंह, शिव पूजन गोप , रमेश महतो, राकेश सिंह, बंपी चक्रवर्ती, विनोद गोस्वामी ,पंकज सिन्हा, मुकेश कुमार यादव, मनबोध रवानी आदि ने संबोधित किया।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma