बाबूलाल मरांडी की घर वापसी हो रही है, यह एक ऐतिहासिक क्षण है, हमें इसे यादगार बनाना है

बाबूलाल मरांडी की घर वापसी हो रही है, यह एक ऐतिहासिक क्षण है, हमें इसे यादगार बनाना है

रांची: प्रदेश भाजपा की ओर से 17 फरवरी को रांची के प्रभात तारा मैदान में आयोजित मिलन समारोह को लेकर गुरूवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) की बैठक हुई।

बैठक की अध्यक्षता भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अमित कुमार ने की। बैठक में 17 फरवरी को आयोजित मिलन समारोह पर चर्चा की गई। बैठक में उपस्थित भाजपा के प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने कहा कि बहुत ही हर्ष का विषय है कि 14 साल के बाद झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी की घर वापसी हो रही है।

यह एक ऐतिहासिक क्षण है, जिसे हमें यादगार बनाना है। यह झारखंड के इतिहास की दूसरी घटना है कि पूरी पार्टी का विलय भाजपा में होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि मिलन समारोह में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, उपाध्यक्ष ओम प्रकाश माथुर और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मौजूद रहेंगे।

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अमित कुमार ने कहा कि भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार जेपी नड्डा का रांची आगमन हो रहा है। इनके भव्य स्वागत के लिए युवा मोर्चा को जिम्मेदारी दी गई है। कुमार ने कहा कि इस ऐतिहासिक पल को यादगार बनाने में युवा मोर्चा कोई कसर नहीं छोड़ेगा।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma