निरंकुश हो गई है पुलिस, थाने में बैठे हैं राक्षस : गिरिराज सिंह

निरंकुश हो गई है पुलिस, थाने में बैठे हैं राक्षस : गिरिराज सिंह

बेगूसराय : बेगूसराय में लगातार बढ़ते क्राइम के बीच नगर थाना समेत कुछ थानों की पुलिस की कार्यशैली से आम लोगों के साथ-साथ सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी गुस्से में आ गए हैं।

पुलिस की कार्यशैली से नाराज गिरिराज सिंह ने डीजीपी और एसपी से बात कर इसकी शिकायत की है।

गुरुवार की रात गिरिराज सिंह ने एसपी से कहा है कि आपकी पुलिस की यही कार्यशैली रही तो या तो मुझे इस्तीफा देने कह दीजिए या फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सूचना दे दीजिए कि बेगूसराय के लोगों को कह दें बेगूसराय खाली करने के लिए।

अपने दो दिवसीय क्षेत्र भ्रमण पर आए गिरिराज सिंह गुरुवार की रात ट्रांसपोर्टर रविंद्र राय तथा मृतक गौतम कुमार प्रिंस के परिजनों से मिलने पहुंचे।

प्रिंस के परिजनों ने रोते हुए बताया कि बेगूसराय नगर थाना की पुलिस निरंकुश हो गई है।

वह जब अपने पुत्र के हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर एसपी ऑफिस में गए तो नगर थानाध्यक्ष ने पहले तो उनके साथ दुर्व्यवहार किया, फिर दो दिन के बाद रात के अंधेरे में जबरदस्ती घर में घुसकर महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया और दो दिन तक हाजत में बंद रखा, परिजनों से मिलने नहीं दिया।

यह सुनते ही गिरिराज सिंह आक्रोशित हो गए तथा उन्होंने एसपी से बात की और कहा कि एसपी साहब आप ने राक्षसों को थाने में रखा है।

हिटलर शाही करवा रहे हैं, व्यवस्था पूरी तरह से निरंकुश हो गई है। यहां के पुलिस वाले औरतों को घर से खींच ले आते हैं, औरत को घर से खींचकर क्यों लाए।

गलती को छुपाईए मत, आपके यहां अपराधी सिर चढ़कर बोल रहा है। लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति काफी खराब है, आप उसेे प्रोटेक्ट कर रहे हैं, आपकी पुलिस ही जज बन जाती है, यह सब नहीं चलेगा।

यहां दारू का खेल हो रहा है, आपके जिले में शराब को लेकर लगातार हत्या हो रही है, अपने लोगों की करतूत को मत छुपाईए।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma