अभ्यास मैच में 263 रनों पर सिमटी भारतीय टीम, विहारी का शतक

अभ्यास मैच में 263 रनों पर सिमटी भारतीय टीम, विहारी का शतक

हैमिल्टन : न्यूजीलैंड एकादश के खिलाफ यहां सेडन पार्क में तीन दिवसीय अभ्यास मैच के पहले दिन शुक्रवार को भारतीय टीम 263 रनों पर सिमट गई। भारत की तरफ से हनुमा विहारी ने शतकीय पारी खेली। जबकि चेतेश्वर पुजारा शतक से चूक गए।

विहारी ने 182 गेंदों पर 10 चौके और तीन छक्कों की मदद से 101 रन बनाए। वहीं पुजारा सात रनों से शतक से चूक गए। उन्होंने 211 गेंदों पर 93 रनों की पारी खेली जिसमें 11 चौके और एक छक्का शामिल रहा। इन दोनों के अलावा अजिंक्य रहाणे ने 18 रन बनाए।

इस मैच में भी पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल की सलामी जोड़ी एकदिवसीय श्रृंखला की असफलता को पीछे नहीं छोड़ सकी। शॉ खाता भी नहीं खोल सके जबकि मयंक एक रन बनाकर आउट हो गए।

सलामी बल्लेबाज की रेस में शामिल शुभमन गिल भी प्रभावित नहीं कर सके। वह भी अपना खाता नहीं खोल सके। 38 रनों के कुल स्कोर पर भारत ने अपने चार विकेट खो दिए थे।

यहां से विहारी और पुजारा ने टीम को संभालते हुए बेहतरीन साझेदारी की। दोनों ने 195 रनों की साझेदारी की। पुजारा को जैक गिब्सन 233 के कुल स्कोर पर आउट किया जबकि विहारी रिटायर्ड हो गए। रिद्धिमान साहा और रविचन्द्रन अश्विन खाता तक नहीं खोल सके। रवींद्र जडेजा ने आठ रन बनाए। उमेश यादव नौ रन ही बना सके।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma