कन्हैया पर हमले मामले में शिव सेना के जिला महासचिव सहित तीन गिरफ्तार

कन्हैया पर हमले मामले में शिव सेना के जिला महासचिव सहित तीन गिरफ्तार

पटना : जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष व सीपीआई नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर हमले के आरोप में भोजपुर की गजराजगंज पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।

इसमें शिवसेना के महासचिव विक्रमादित्य, संजय गुप्ता और सन्नी तिवारी शामिल हैं। हमले के दौरान कन्हैया के काफिले से कुचलकर सन्नी घायल हो गया था, इसलिए पुलिस कस्टडी में उसका इलाज चल रहा है।

अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। इस मामले में भोजपुर पुलिस ने शिवसेना के जिला प्रमुख समेत 10 शिव सैनिकों और 15-20 अज्ञात लोगों को आरोपी बनाते हुए उदवंतनगर थाना क्षेत्र के गजराजगंज ओपी में केस दर्ज कराया है।

हालांकि, इस मामले में पुलिस की एकतरफा कार्रवाई से जिले के शिवसैनिकों में आक्रोश है। शिव सैनिकों का आरोप है कि कन्हैया समर्थकों ने भी पथराव के साथ ही लाठी-डंडों से हमला किया था। इसके बावजूद पुलिस ने कुछ नहीं किया।

उल्लेखनीय है कि 14 फरवरी को जन-गण-मन यात्रा के दौरान कन्हैया कुमार के काफिले पर उस वक्त हमला किया गया था, जब उनका काफिला बक्सर से आरा आ रहा था।

इसी दौरान आरा शहर में प्रवेश से पहले आरा-बक्सर नेशनल हाईवे 84 पर उनके काफिले पर हमला हुआ था। इसमें कई गाड़ियों के शीशे टूट गए थे।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma