झारखंड विकास मोर्चा का एक गुट कांग्रेस में शामिल होगा : बंधु तिर्की

झारखंड विकास मोर्चा का एक गुट कांग्रेस में शामिल होगा : बंधु तिर्की

रांची : झारखंड विकास मोर्चा से निष्कासित विधायक बंधु तिर्की और प्रदीप यादव के समर्थकों की रांची में बैठक हुई। बाद में पत्रकारों से बातचीत में श्री तिर्की ने बताया कि झारखंड विकास मोर्चा के एक गुट के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने मौजूदा राजनीतिक परिस्थिति में पार्टी का विलय कांग्रेस में कराने का निर्णय लिया है।

दोनों विधायक पार्टी कार्यकर्ता की राय से सहमत है और कांग्रेस नेतृत्व से सहमति मिलने के बाद औपचारिक रूप से वे पार्टी में शामिल हो जाएंगे। बड़े मैदान और भव्य समारोह में कांग्रेस में पार्टी का विलय किया जायेगा।

Uploaded Image

बंधु तिर्की ने कहा कि झाविमो के पदाधिकारियों ने पार्टी का विलय भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस में करने का निर्णय लिया है। हम दोनों विधायक पार्टी के इस निर्णय के साथ हैं।

पत्रकारों द्वारा यह पूछने पर कि कौन कौन से पदाधिकारियों ने यह निर्णय लिया है और क्या वे मौजूद हैं, वे जवाब देने से बचते रहे और सिर्फ इतना ही कहा कि वे भी पार्टी के सदस्य ही और केंद्रीय कार्यसमिति के सदस्य हैं।

बंधु तिर्की के रांची के बनहोरा स्थित आवास में पार्टी के सदस्यों की बैठक बुलायी गयी थी। सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ प्रदीप यादव और सबा अहमद भी मौजूद थे।

Uploaded Image

गौरतलब है कि प्रदीप यादव और बंधु तिर्की इससे पहले भी सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात कर चुके हैं।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma