दुमका SP ने दिया पुलिस पदाधिकारियों को अपने अपने बीट में चौकस रहने का निर्देश

दुमका SP ने दिया पुलिस पदाधिकारियों को अपने अपने बीट में चौकस रहने का निर्देश

दुमका : एसपी कार्यालय के सभागार में अपराध समीक्षा की बैठक रविवार को आहूत हुई। एसपी वाई एस रमेश ने समीक्षा बैठक करते हुए कहा महाशिवरात्रि पर्व एवं दानीनाथ मेला की समीक्षा कर लॉ एडं ऑर्डर की समस्या नहीं उत्पन्न हो इसकी सख्त हिदायत दी है।

पुलिस पदाधिकारियों को कई आवश्यक विशेष दिशा-निर्देश दिए। एसपी ने शहर में हो रही बाइक चोरी की घटनाओं सहित अन्य अपराधिक घटनाओं पर चिंता जाहिर करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिया।

Uploaded Image

थाना क्षेत्र में बीट पुलिसिंग लागू करते हुए सभी पुलिस पदाधिकारियों को अपने अपने बीट में चौकस रहने का निर्देश दिया। एसपी ने सभी पुलिस पदाधिकारियों को सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने को कहा।

किसी प्रकार के गैर कानूनी हरकत बर्दाश्त नहीं करने की हिदायत दी। थाना प्रभारियों को प्रत्येक सप्ताह कि रविवार को अपराधिक परेड करने और जेल से छूटे अपराधी पर पैनी नजर रखने का निर्देश दिया।

एसपी रमेश ने सभी थाना प्रभारियों को अवैध बालू एवं क्रेशर व्यापार को बंद कराने के लिए सख्ती से आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया।

सभी थाना प्रभारियों को अपने अपने क्षेत्र के सरकारी मोबाइल नंबर पर आने वाले कॉल का जबाब देने का निर्देश दिया। ओड इवेन यातायात सिस्टम तोड़ने पर होगी प्रशासनिक कार्रवाई शहर में चार पहिया एवं दो पहिया वाहन के पार्किंग व्यवस्था ओड इवेन सिस्टम के तोड़ने पर नोटिस जारी होगी।

Uploaded Image

एसपी रमेश ने शहर के सभी दुकानदारों को ऑड इवन यातायात व्यवस्था को बनाए रखने का आग्रह किया है। ऑड इवन व्यवस्था को भंग करने वाले के खिलाफ प्रशासनिक कार्रवाई करने का आदेश दिया।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma