हजारीबाग में जिस कोरोना संदिग्ध की हुई थी मौत, आ गयी उसकी जांच रिपोर्ट, जानिये क्या है रिपोर्ट में

हजारीबाग में जिस कोरोना संदिग्ध की हुई थी मौत, आ गयी उसकी जांच रिपोर्ट, जानिये क्या है रिपोर्ट में

हजारीबाग : जिले में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज की मौत हो गयी थी। उस मरीज की कोरोना जांच रिपोर्ट आ गयी है। इस रिपोर्ट के मुताबिक वह मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं था। उसकी रिपोर्ट निगेटिव आयी है। रिजल्ट आने के बाद अस्पताल प्रबंधन ने राहत की सांस ली है।

दरअसल, रविवार की सुबह हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल में क्वारेंटाइन वार्ड में मरीज की मौत हो गयी थी। वह दिल्ली में रहता था और दो अप्रैल को हजारीबाग के बरकट्ठा पहुंचा था।

गांव वालों ने उसे बरकट्ठा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहां से उसे हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया। मृतक का सैंपल शनिवार को ही टेस्ट के लिए रिम्स भेजा गया था।

सोमवार को सैंपल रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया। अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि मृत्यु का कारण मरीज का उच्च रक्तचाप, टीबी रोग और पीलिया था।

बता दें कि मृतक दिल्ली के एक निजी फैक्ट्री में मजदूरी का काम करता था, जिसे एक अप्रैल को एंबुलेंस से हजारीबाग भेजा गया। दो अप्रैल को सुबह वह बरकट्ठा पहुंचा। दो अप्रैल को ही उसे हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल में क्वारेंटाइन वार्ड में भर्ती किया गया।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma