विशाखापट्टनम से झारखंड पहुंचे 13 फेरीवाले, पुलिस ने मुसाबनी क्वारेंटाइन सेंटर भेजा

विशाखापट्टनम से झारखंड पहुंचे 13 फेरीवाले, पुलिस ने मुसाबनी क्वारेंटाइन सेंटर भेजा

जमशेदपुर : कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन किये जाने के बाद विशाखापट्टनम में फेरी करनेवाले लोग सड़क मार्ग से होते हुए झारखंड पहुंचे।

जहां उन्हें सुंदरनगर चेक पोस्ट पर रोका गया। सुंदरनगर थाना प्रभारी ने बताया है कि सभी 13 लोगों को मुसाबनी क्वारेंटाइन सेंटर भेजा गया है।

कोरोना वायरस को लेकर देश में लॉकडाउन होने के बाद दूसरे प्रदेश में काम करनेवाले लोग फंसे हुए हैं। उन्हें अपने प्रदेश में जाने में समस्या हो रही है।

इधर, विशाखापट्टनम के कट्टीपूड़ी में फेरी कर कपड़ा बेचनेवाले 13 लोग पांच मोटरसाइकिल पर सवार होकर सड़क मार्ग से अपने घर उत्तरप्रदेश के लिए रवाना हुए। फेरीवालों में कुछ इटावा और कुछ कन्नौज के रहनेवाले हैं।

बताया जा रहा है कि फेरी करनेवाले विशाखापट्टनम से तीन अप्रैल को सड़क मार्ग से रवाना हुए और चार अप्रैल को ओड़िशा पहुंचे। इस दौरान उन्हें कहीं भी रोका नहीं गया।

छह अप्रैल को झारखंड में प्रवेश करते ही सुंदरनगर स्थित मुख्य चेक पोस्ट पर उन्हें रोका गया और पूछताछ के दौरान पूरी जानकारी लेकर उन्हें खाना खिलाया गया और पांच मोटरसाइकिलों को सुंदरनगर थाना में रखा गया है।

सुंदरनगर थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि विशाखापट्टनम से 13 की संख्या में फेरीवाले मोटरसाइकल से आ रहे थे, उन्हें रोका गया है और मेडिकल जांच और आवश्यक कार्रवाई के लिए मुसाबनी स्थित क्वारेंटाइन सेंटर भेजा गया है।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma