19 C
Ranchi
Sunday, March 7, 2021
Home मनोरंजन बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने फिर रचाई शादी, वैभव रेखी के साथ...

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने फिर रचाई शादी, वैभव रेखी के साथ लिए साथ फेरे

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा, कारोबारी वैभव रेखी के साथ एक बार फिर विवाह बंधन में बंध गई हैं। विवाह समारोह में उनके परिजन, करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए।

इस जोड़े ने शादी के दस्तावेजों पर हस्ताक्षर के साथ इसे आधिकारिक बना दिया।

उसके बाद एक वरमाला समारोह भी हुआ। दीया ने अपनी शादी में एक खूबसूरत लाल साड़ी पहनी थी, जिससे उन्होंने अपने सिर पर पल्लू भी रखा हुआ था।

लाल साड़ी के साथ दिया ने एक बड़ा सुनहरा हार और हरी चूड़ियाँ पहनी थीं। वैभव अपने ऑफ वाइट वेडिंग आउटफिट और गोल्डन साफा में डैपर लग रहे थे।

अभिनेत्री दिया मिर्जा और उद्योगपति वैभव रेखी सोमवार को यहां एक समारोह में विवाह बंधन में बंध गए। दोनों ने हिंदू रीति रिवाज से विवाह किया।

यह विवाह मिर्जा के बांद्रा स्थित आवास के गार्डेन में हुआ। इस विवाह समारोह में दोनों के परिवार के सदस्य, नजदीकी मित्र शामिल हुए।

इस विवाह कार्यक्रम में अदिति राव हैदरी और अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी भी मौजूद थे। शादी की तस्वीरें दीया और वैभव के दोस्तों ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने खुद की एक तस्वीर साझा की, क्योंकि उन्होंने पारंपरिक ‘जूता-चुराई’ समारोह के लिए वैभव के जूते चुराए थे।

बाद में अपनी शादी के बाद, दीया को अपने घर के बाहर इकट्ठा हुए पपराज़ी को मिठाई बांटते हुए भी देखा गया। दीया और वैभव दोनों ने तस्वीरों के लिए भी पोज़ दिया।

इससे पहले सोमवार को दीया ने अपने ब्राइडल शावर से और अपने हाथों को मेंहदी से सजाते हुए तस्वीरें पोस्ट करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था।

पापराज़ी ने कार्यक्रम की तस्वीरें पोस्ट की थीं, सभी ने 50 मेहमानों को ठहराने के लिए फूलों की व्यवस्था की थी।

मिर्जा ने अपने विवाह कार्यक्रम में लाल रंग की साड़ी पहनी थी और वह दुपट्टा लिए हुए थीं। रेखी ने सफेद रंग का कुर्ता-पायजामा और पगड़ी पहनी थी। विवाह कार्यक्रम के बाद दोनों ने फोटोग्राफरों से तस्वीरें खिंचवाई।

मिर्जा ने बाहर इंतजार कर रहे मीडिया कर्मियों में मिठाई भी बांटी। मिर्जा ने ‘रहना है तेरे दिल में’, ‘संजू’ और ‘थप्पड़’ जैसे फिल्मों में अभिनय किया है।

दिया मिर्जा ने इससे पहले फिल्म निर्माता साहिल संघा के साथ विवाह किया था। दोनों 11 वर्ष बाद 2019 में अलग हो गए थे। खबरों के अनुसार रेखी की पहली पत्नी योग कोच सुनैना रेखी थीं। दोनों की एक बेटी है।

- Advertisement -